दिल्ली, गुरुग्राम, फरीदाबाद, रेवाड़ी, करनाल में महंगी हुई CNG, जानिए नया रेट

आम लोगों पर एक बार फिर महंगाई की मार पड़ी है. पेट्रोल व डीजल के बढ़ते दामों के बीच दिल्ली एनसीआर में सीएनजी के दामों में बढ़ोतरी हुई है. दिल्ली में सीएनजी के दामों में 2.28 रुपये की वृद्धि हुई है. वहीं नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद में 2.56 रुपये प्रति किलो की बढ़ोतरी की गई है. आपको बता दें कि पिछले 45 दिनों में तीसरी बार सीएनजी के दाम बढ़े हैं. इस बढ़े हुए दाम के बाद दिल्ली एनसीआर की जनता की जेब पर असर पड़ा है. इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड ने ट्वीट कर सीएनजी के दामों में बढ़ोतरी की जानकारी दी है.

दिल्‍ली-एनसीआर में क्‍या है CNG की नई कीमत?

दिल्‍ली-एनसीआर में CNG अब बढ़ी हुई कीमतों के अनुसार मिलेगी. दिल्‍ली-एनसीआर में इस बढ़ोतरी के बाद सीएनजी की दर जहां 52.04 रुपये प्रति किलो हो गई है, वहीं नोएडा, ग्रेहर नोएडा और गाजियाबाद में यह 58.58 रुपये प्रति किलो की दर से मिलेगी. दिल्‍ली में इससे पहले सीएनजी की कीमत 49.76 रुपये थी, जबकि नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में यह 56.02 रुपये प्रति किलो की दर से मिल रही थी. अब इस बढ़ोतरी के बाद, अब आपको सीएनजी के लिए 52.04 रुपये प्रति किलो देने होंगे. 

CNG का नया रेट : दिल्‍ली में सीएनजी का नया रेट 53.04 रुपये प्रति किलो हैं। गुरुग्राम में 60.4 रुपये प्रति किलो। जबकि रेवाड़ी में 61.10 रुपये प्रति किलो। वहीं करनाल और कैथल में सीएनजी 59.30 रुपये प्रति किलो की दर से मिल रहा हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.