रायपुर में 91 पदों पर निकली वैकेंसी, नोटिश हुआ जारी

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (CGPSC) ने अधिसूचना जारी कर मेडिकल एजुकेशन के तहत असिस्टेंट प्रोफेसर, ट्यूटर ऑक्यूपेशनल, डिमॉन्स्ट्रेटर और अन्य पदों पर भर्ती (CGPSC Recruitment 2021) के लिए ऑनलाइन आवेदन मंगाए हैं. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 16 दिसंबर से छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (Chhattisgarh Public Service Commission) की आधिकारिक वेबसाइट www.psc.cg.gov.in पर जाकर आवेदन जमा कर सकते हैं. उम्मीदवार ध्यान दें कि कुल 299 पदों पर भर्ती (CGPSC Recruitment 2021) के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है.

आयोग 14 जनवरी 2022 तक भर्तियों के लिए आवेदन स्वीकार करेगा. आधिकारिक नोटिस के अनुसार, उम्मीदवारों को 15-19 जनवरी तक अपने आवेदनों में सुधार करने की अनुमति दी गई है.

आवेदन शुल्क
उपरोक्त पदों के लिए सामान्य श्रेणी के उम्मीदवारों को 400 रुपये आवेदन शुल्क के रूप में जमा करना होगा. वहीं एससी/एसटी/ओबीसी श्रेणी के आवेदकों को 300 रुपये जमा करना होगा.

वैकेंसी डिटेल
कुल रिक्तियों में से 238 पद डिमॉन्स्ट्रेटर के लिए हैं, जबकि 3 ओपनिंग डिमॉन्स्ट्रेटर (फिजियोथेरेपी) और ट्यूटर-ऑक्यूपेशनल के पद के लिए हैं. भर्ती के माध्यम से असिस्टेंट प्रोफेसर और डिमॉन्स्ट्रेटर (नर्सिंग) के 58 पद भी भरे जाएंगें.

वेतन
डेमोंस्ट्रेटर, डिमॉन्स्ट्रेटर (फिजियोथेरेपी) और ट्यूटर-ऑक्यूपेशनल के पद के लिए वेतन लेवल 12 के तहत 56,100 रुपये से 1,77,500 रुपये के बीच होगा. असिस्टेंट प्रोफेसर और डिमॉन्स्ट्रेटर (नर्सिंग) के पद के लिए वेतन लेवल 13 के तहत 67,300 रुपये से 2,13,100 रुपये के बीच होगा. पात्रता मानदंड के लिए उम्मीदवार सीजीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं और चेक कर सकते हैं कि वे पदों के लिए पात्र हैं या नहीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.