अपने माता-पिता से पूछकर बोल्ड सीन देती है ये अभिनेत्री, 38 साल बड़े एक्टर के साथ हुई थी इंटीमेट

आजकल फिल्मों में किसिंग सीन और बोल्ड सीन का दिखाया जाना आम बात है. बिना बोल्ड और किसिंग सीन के फिल्में अधूरी सी लगती है. समय की मांग के अनुसार अभिनेत्रियां भी किसिंग सीन और बोल्ड सीन करने में बिल्कुल भी परहेज नहीं करती है. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि अपने माता-पिता से पूछकर फिल्मों में बोल्ड सीन देती है.

हम बात कर रहे हैं जानी-मानी बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला की. उर्वशी रौतेला की गिनती बॉलीवुड की सबसे हॉट और बोल्ड अभिनेत्रियों में होती है. उर्वशी रौतेला ने साल 2013 में फिल्म सिंह साहब द ग्रेट से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. उस समय उर्वशी रौतेला केवल 19 साल की थी. इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिनेता सनी देओल नजर आए थे.

urvashi rautela film virgin bhanupriya

सनी देओल उर्वशी रौतेला से उम्र में तकरीबन 38 साल बड़े थे. लेकिन उन्होंने फिर भी सनी देओल के साथ फिल्म में कई बोल्ड सीन दिए. इस बारे में बात करते हुए एक बार उर्वशी ने कहा था- मैं नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से आती हूं. मेरे माता-पिता दोनों ही बिजनेस में है. ऐसे में वो इस दुनिया से दूर ही रहते हैं. जब भी मुझे फिल्मों में बोल्ड सीन्स करना होता है, तो इसके लिए मैं मम्मी-पापा से पूछती जरूर हूं. फिल्म हेट स्टोरी 4 में भी मैंने उनसे पूछ कर इंटीमेट सीन किए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.