हिट होते ही इन अभिनेत्रियों ने अपने बॉयफ्रेंड को दिया धोखा, एक ने तो ठुकराया बचपन का प्यार

फिल्मी स्टार्स के लिए अफेयर करना कोई बड़ी बात नहीं है. इनके लिए लिव-इन में रहना और अफेयर रखना आम बात है. बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां भी हैं जिनका एक से अधिक लड़कों के साथ अफेयर रहा. आज हम आपको कुछ ऐसी बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने अभिनय करियर में सफलता पाते ही अपने बॉयफ्रेंड को धोखा दे दिया और उनसे ब्रेकअप कर लिया.

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में गिनी जाती है. साल 2012 में स्टूडेंट ऑफ द ईयर की रिलीज से पहले आलिया अली दादरकर को डेट कर रही थी. दोनों बचपन से ही स्कूल में साथ पढ़ते थे. लेकिन पहली बॉलीवुड फिल्म रिलीज होने के बाद आलिया ने अली को ठुकरा दिया.

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा की गिनती बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में की जाती है. अनुष्का शर्मा ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली से शादी की है. जल्द अनुष्का मां बनने वाली है. लेकिन आपको बता दें कि मॉडलिंग के दिनों में अनुष्का जोहेब यूसुफ को डेट कर रही थी. उस समय दोनों बेंगलुरु में साथ में मॉडलिंग कर रहे थे और अपनी किस्मत आजमाने मुंबई आए. अनुष्का को फिल्म रब ने बना दी जोड़ी में काम मिल गया. जिसके बाद अनुष्का ने यूसुफ को छोड़ दिया.

दीपिका पादुकोण

एक समय दीपिका पादुकोण अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने अफेयर को लेकर भी काफी सुर्खियों में छाई रहती थी. मॉडलिंग के दिनों में दीपिका ने निहार पांड्या को डेट किया था. दोनों की पहली मुलाकात एक एक्टिंग स्कूल में हुई थी. सूत्रों से मिली खबरों के अनुसार दोनों कुछ समय समय तक लिव इन रिलेशनशिप में भी रहें. लेकिन बॉलीवुड में सफलता मिलने के बाद दीपिका ने निहार को धोखा दे दिया और उनसे ब्रेकअप कर लिया.

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड की भी कामयाब अभिनेत्री बन चुकी है. बॉलीवुड में सफलता पाने से पहले प्रियंका चोपड़ा असीम मर्चेंट को डेट कर रही थी. लेकिन उन्होंने मिस वर्ल्ड बनने के बाद असीम मर्चेंट का साथ छोड़ दिया. जब असीम मर्चेंट ने साल 2014 में अपने जीवन पर एक फिल्म बनाने की घोषणा की, तो इस मुद्दे पर प्रियंका चोपड़ा ने असीम मर्चेंट को एक कानूनी नोटिस भेजा था. वर्तमान में प्रियंका हॉलीवुड अभिनेता निक जोनस से शादी कर खुशहाल जिंदगी जी रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.