इस लड़के की पहली फिल्म ने कमाए थे 88 करोड़, अब हो गया है इतना बड़ा पहचान पाना भी मुश्किल

बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर रोज ना जाने कितने लोग अपनी किस्मत आजमाने आते हैं. लेकिन सबको सफलता नहीं मिलती. इस इंडस्ट्री में केवल वही लोग सफल होते हैं जिनके पास हुनर होता है. कुछ ही लोग बॉलीवुड में सफलता हासिल कर पाते हैं, जबकि बहुत से लोग सालों साल संघर्ष करते रहते हैं. लेकिन उनको कामयाबी नहीं मिलती और धीरे धीरे गुमनाम हो जाते हैं. बहुत से ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने काफी कम उम्र में ही बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई.

बेहद कम उम्र में इन कलाकारों ने दौलत-शोहरत और लोकप्रियता हासिल कर ली. ऐसा ही एक एक्टर है, जिसने बेहद ही कम उम्र में बॉलीवुड में फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया. इस अभिनेता की डेब्यू फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों रुपए का कारोबार किया था. हालांकि अब बचपन में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम करने वाला यह कलाकार काफी बड़ा हो गया है, जिसको शायद अब आप पहचान भी नहीं पाएंगे.

यह कलाकार कोई और नहीं बल्कि दर्शील सफारी हैं, जिन्होंने 2007 में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म तारे जमीन पर में काम किया था. यह दर्शील सफारी की डेब्यु फिल्म थी. इस फिल्म में दर्शील सफारी ने बाल कलाकार के रूप में काम किया था और वह केवल 11 साल के थे. दर्शील सफारी की पहली फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 88 करोड़ रुपए का कारोबार किया था.

फिल्म तारे जमीन पर से दर्शील सफारी काफी पॉपुलर हो गए. दर्शील सफारी अब 23 साल के हो गए हैं और उनके लुक्स में भी काफी बदलाव आ गया है. अब उनको देखकर पहचान पाना भी काफी मुश्किल है. दर्शील सफारी अब बेहर हैंडसम दिखने लगे हैं. हालांकि अब वह फिल्मों में ज्यादा नजर नहीं आते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.