इस अभिनेत्री को खून से लव लेटर लिखते थे फैंस, शराब की लत की वजह से ऐसी हो गई है हालत

फिल्मी सितारों के लिए शराब का सेवन करना कोई बड़ी बात नहीं है. ये सितारे शराब के नशे में कुछ भी कर बैठते हैं. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको फैन खून से लव लेटर लिखा करते थे.

हम बात कर रहे हैं इलू-इलू गर्ल मनीषा कोइराला की. 90 के दशक में मनीषा कोइराला ने अपने अभिनय से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई. नेपाल के काठमांडू में जन्मी मनीषा के दादा विश्वेश्वर प्रसाद कोइराला नेपाल के प्रधानमंत्री भी रहे. 1989 में मनीषा ने अपने करियर की शुरुआत नेपाली फिल्म भैरव बुलाकी से की.

एक बार मनीषा कोइराला ने बताया था कि वो अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थी, बल्कि उनका सपना डॉक्टर बनने का था. लेकिन किस्मत ने कुछ और ही तय कर रखा था. एक बार मनीषा को मॉडलिंग का ऑफर आया. इसके बाद उनकी फिल्म इंडस्ट्री की में बढ़ी. मनीषा के परिवार ने उन्हें 1 हफ्ते का समय दिया था और इसी हफ्ते के अंदर मनीषा के पास चार नामी फिल्म निर्माता और अभिनेता के साथ काम करने का ऑफर था, जिनमें सुभाष घई, शेखर कपूर और ऋषि कपूर जैसे बड़े नाम शामिल थे.

90 के दशक में लोगों पर मनीषा कोइराला की दीवानगी का जादू था. मनीषा कोइराला के लोग दीवाने थे. फैंस मनीषा के खून से लव लेटर लिखकर भेजा करते थे. 1991 में मनीषा कोइराला ने सुभाष घई द्वारा निर्मित फिल्म सौदागर से बॉलीवुड में डेब्यू किया. मनीषा इस फिल्म से काफी लोकप्रिय हो गई और उन्हें इलू गर्ल के रूप में पहचान मिली.

मनीषा कोइराला ने अपने करियर से ब्रेक लेने के बाद नेपाली बिजनेसमैन से साल 2010 में शादी की. लेकिन उनकी शादी सक्सेसफुल नहीं रही. 2 सालों में ही मनीषा कोइराला का तलाक हो गया.आपको जानकर काफी हैरानी होगी कि मनीषा कोइराला को शराब पीने की गंदी आदत थी. लेकिन कैंसर की बीमारी के चलते उन्होंने शराब पीना छोड़ दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.