नशे में तब्बू संग इस अभिनेता ने की थी जबरदस्ती की कोशिश, फिर जो हुआ….

तब्बू बॉलीवुड सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री है. उन्होंने अपने अभिनय करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी और कई बड़े दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम किया. तब्बू की गिनती बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में की जाती है. लेकिन आज हम आपको उस अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने तब्बू के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी.

ये अभिनेता कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के जग्गू दादा उर्फ जैकी श्रॉफ थे. फिल्म हीरो से रातों-रात स्टार बनने वाले जैकी श्रॉफ ने अपनी लाइफ में एक ऐसी गलती कर दी जिस कारण वो और तब्बू एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते हैं. ये उस समय की बात है जब तब्बू की बहन फराह और जैकी श्रॉफ फिल्म दिलजला की शूटिंग कर रहे थे. उस दौरान अभिनेत्री तब्बू अक्सर अपनी बहन की शूटिंग सेट पर जाया करती थी.

उसी समय जैकी की नजर तब्बू पर रही होगी. एक बार जब फिल्म में विलेन का रोल निभाने वाले अभिनेता डैनी के घर पार्टी रखी गई तो वहां फरहा भी अपनी बहन तब्बू के साथ वहां पहुंची थी. लेकिन पार्टी में नशे की हालत में जैकी श्रॉफ ने तब्बू के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी. जिसे देखकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए थे. तब्बू की बहन फराह ने इसके बाद जो बयान दिया था वो काफी हैरान करने वाला था.

फराह ने कहा कि जैकी काफी हद तक सारी हदें पार करने की कोशिश में थे अगर उस वक्त डैनी मामला नहीं संभालते. जैकी श्रॉफ की इस हरकत से तब्बू और फरहा नाज़ काफी सदमे में थे. इस खबर को सुनने के बाद बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में हर कोई हैरान रह गया था. लेकिन इसके बाद भी अभिनेत्री पर उनके बयान को वापस लेने का दबाव बनाया गया. लेकिन अभिनेत्री ने अपनी तरफ से कोई नरमी नहीं बरती. हालांकि बाद में तब्बू ने इसे गलतफहमी का नाम देकर मामला दबा दिया. इसके बाद तब्बू ने कभी भी जैकी श्रॉफ के साथ काम नहीं किया और ना ही दोनों के बीच कोई बातचीत हुई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.