शूटिंग के दौरान रात के वक्त 3:30 बजे इस डायरेक्टर को सुनाई दी चीखने की आवाज और फिर…..

आपने अक्सर फिल्मों में डरावने सीन देखे होंगे. फिल्मों में कई बार भूत और चुड़ैलों की कहानियां दिखाई जाती है. लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के उस मशहूर डायरेक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे शूटिंग के दौरान रात के वक्त 3:30 बजे चीखें और आवाज सुनाई दी थी.

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्देशक विक्रम भट्ट की. एक बार विक्रम भट्ट ने भूतों से जुड़ा एक भयानक किस्सा शेयर किया था. विक्रम भट्ट ने बताया. एक फिल्म की शूटिंग से पहले वो प्रोजेक्ट के सिलसिले में मुंबई की बिल्डिंग में शूटिंग कर रहे थे. इस दौरान वहां कुछ 6 लोग थे. बिल्डिंग के जिस कमरे में हम लोग थे, उस कमरे में रोशनी थी. लेकिन हमारे सामने वाले कमरे में बिल्कुल अंधेरा था.

हमने वहां कैमरे का सेट किया और तैयारियों में लग गए. अचानक एक औरत के बहुत जोर से चीखने की आवाज सुनी. इस आवाज के तुरंत बाद एक और आवाज आई जो कह रही थी शशश… आगे निदेशक ने बताया- मुझे लगा कोई मजाक कर रहा है. मैंने अपने प्रोजेक्ट मैनेजर से कहा ये जो भी कर रहा है, उसे मना कर दो. हमने यह सब किसी को नहीं बताया. इसके बाद हम बिल्डिंग के चौकीदार से मिले. उसने बताया कि यहां हर रात करीब 3:00 से 3:30 चीखने की आवाजें आती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.