अपने मोटापे के साथ ही बॉलीवुड में जगह बनाने में कामयाब हुईं ये 5 अभिनेत्रियां, लिस्ट में शामिल हैं कई बड़े नाम

फिल्मी पर्दा हो या रियल लाइफ बॉलीवुड की हर हीरोइन फिट होने का मंत्र अपनाती है. आजकल बॉलीवुड में अभिनेत्रियों का फिट बॉडी और पतली कमर वाला ट्रेंड़ काफी प्रचलित है. लेकिन सिनेमा जगत में कई ऐसी भी अभिनेत्रियां रही जिन्होंने अपने बढ़े हुए वजन के साथ इंडस्ट्री में नाम कमाया. आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं जिन्होंने अपने मोटापे के साथ ही बॉलीवुड में पहचान बनाई.

विद्या बालन

जानी-मानी बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने मोटापे के साथ ही फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. फिल्म परिणिता और तुम्हारी सुलू में विद्या बालन के लुक को देखेंगे तो हैरान रह जाएंगे. विद्या बालन ने अपने बढ़ते मोटापे के साथ ही फिल्मों में एंट्री की और वो हिट साबित हुई.

स्मृति ईरानी

टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री और मशहूर राजनेता स्मृति ईरानी ने भी बढ़े हुए वजन के साथ अपनी पहचान बनाई. सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी में स्मृति ईरानी ने तुलसी का किरदार बढ़े हुए वजन के साथ ही निभाया था. लेकिन उन्होंने अपनी अभिनय से दर्शकों का दिल जीता.

सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा की तस्वीरें देखेंगे तो आपको पता चलेगा वे पहले कितनी मोटी हुआ करती थी. हालांकि बाद में उन्होंने खुद को फिट रखने के लिए योगा और कसरत का सहारा लिया और अपना वजन कम किया.

भारती सिंह

जानी-मानी कॉमेडियन भारती सिंह के बारे में तो आप जानते ही होंगे. भारती ने अपने करियर की शुरुआत ही बढ़े हुए वजन के साथ की. आज भी भारतीय बढ़े हुए वजन के साथ ही फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं.

हुमा कुरैशी

अभिनेत्री हुमा कुरैशी भी बढ़े हुए वजन वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है. हुमा कुरैशी ने फिल्म गैंग ऑफ वासेपुर से बहुत ज्यादा लोकप्रियता हासिल की. लेकिन उन्होंने कभी भी अपने वजन को कम करने के बारे में बात नहीं की.

Leave a Reply

Your email address will not be published.