जाने कहां पढ़े हैं आपके चहेते बॉलीवुड सितारों के बच्चे, कोई लंदन तो कोई पढ़ा है अमेरिका में

एक ओर जहां आम आदमी के बच्चों को नाम कमाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है. वहीं बी टाउन के सितारों के बच्चे बिना किसी मेहनत के शोहरत और कामयाबी हासिल कर लेते हैं. इन सितारों के बच्चे भारत में बहुत ही ज्यादा पॉपुलर है. बॉलीवुड के स्टार किड्स की हमेशा चर्चा होती रहती है. आज हम आपको बॉलीवुड सितारों के बच्चों की पढ़ाई के बारे में बताने जा रहे हैं. इनमें से कई सितारों के बच्चे लंदन तो कईयों के अमेरिका में पढ़े हैं.

शाहरुख खान

शाहरुख खान के तीन बच्चे हैं- आर्यन, सुहाना और अबराम खान. आपको बता दें कि शाहरुख के बेटे आर्यन ने लंदन यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है. जबकि सुहाना धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ी है. शाहरुख का छोटा बेटा अब्राहम भी इसी स्कूल में पढ़ता है.

श्रीदेवी

श्रीदेवी की दो बेटियां हैं, जान्हवी कपूर और खुशी कपूर. श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी पढ़ाई में एवरेज रही. आपको बता दें कि श्रीदेवी की दोनों बेटियां मुंबई के धीरूभाई अंबानी स्कूल में पढ़ी है.

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार दो बच्चों के पिता हैं. अक्षय का बेटा आरव साउथ एशिया के नामी स्कूल यूनाइटेड कॉलेज में पढ़ता है. जबकि उनकी बेटी नितारा अपनी मम्मी के साथ पेंटिंग करने में बिजी रहती है.

ऐश्वर्या राय

बच्चन खानदान की की सबसे छोटी सदस्य और अभिनेता अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ती है.

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन दो बच्चों के पिता हैं. ऋतिक के बेटे रेहान और रिदान मुंबई में धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ते हैं.

आमिर खान

आमिर खान की बेटी इरा और बेटा आजाद खान भी मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.