जब सलमान खान ने अपनी बेइज्जती का बदला लेने के लिए इस अभिनेत्री के लिए रचा था षड्यंत्र, जानकर होगी हैरानी

सलमान खान बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता है. सलमान की फिल्में लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आती हैं. सलमान ने बॉलीवुड में कई सितारों का कैरियर बनाया है. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे सलमान खान ने अपनी बेइज्जती का बदला लेने के लिए षड्यंत्र रचा था. आपको भी इस बारे में जानकर काफी हैरानी होगी.

हम बात कर रहे हैं जानी-मानी अभिनेत्री जूही चावला की. यह उस समय की बात है जब जूही चावला एक बड़ी स्टार थी और हर सितारा उनके साथ काम करने का सपना देखता था. उस समय सलमान की फिल्में कुछ खास नहीं चल रही थी. हालांकि उस समय भी निर्माता और निर्देशकों के लिए सलमान बड़े स्टार थे. एक निर्देशक जूही चावला और सलमान की जोड़ी को लेकर फिल्म बनाना चाहते थे और वो इस फिल्म का ऑफर लेकर अभिनेत्री जूही चावला के पास गए. लेकिन जूही ने उस फिल्म को लंबे समय तक अटकाकर रखा और बाद में काम करने से मना कर दिया.

जूही ने निर्देशक को यह सलाह भी दी थी कि यदि फिल्म में उनके साथ आमिर खान होंगे तो वह काम करेंगी. लेकिन निर्देशक सलमान के साथ जूही को इस फिल्म में लेना चाहते थे. इस कारण दोनों के बीच बात नहीं बन सकी. जब सलमान खान को यह बात पता चली तो उन्हें काफी दुख हुआ. सलमान खान जूही चावला द्वारा की गई इस बेज्जती को नहीं भुला सके और उन्होंने कभी भी जूही के साथ काम नहीं किया.

लेकिन एक समय ऐसा भी आया जब जूही चावला का स्टारडम कम होने लगा और सलमान खान बुलंदियों पर पहुंच गए. सलमान के मन में जूही को लेकर कसक रह गई. आज भी सलमान खान जूही चावला को भाव नहीं देते. जूही चावला इच्छा जता चुकी है कि वो सलमान के साथ काम करना चाहती हैं.

आपको जानकर काफी हैरानी होगी जूही की इच्छा को पूरा करने के लिए सलमान ने उन्हें अपनी फिल्म में उनकी मां बनने का ऑफर दिया था. जिससे जूही चावला को काफी शौक लगा. कहीं ना कहीं सलमान खान ने इस ऑफर के द्वारा जूही चावला से अपनी पुरानी बेइज्ती का बदला ले लिया. हालांकि इसके बावजूद भी सलमान ने जूही के साथ काम नहीं किया. जब भी सलमान को मौका मिलता है वो जूही की हरकत का एहसास उनको करा ही देते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.