पहले पति से तलाक के बाद इस अभिनेत्री को तीन बार हुआ प्यार, लेकिन हर बार टूटा दिल, अब अकेले ही गुजार रही है जिंदगी

टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने वाले स्टार्स की अक्सर ब्रेकअप और रिलेशनशिप की खबरें आती रहती हैं. इन स्टार् स के लिए ब्रेकअप से उबरकर किसी और के साथ रिलेशनशिप में रहना कोई बड़ी बात नहीं है. आज हम आपको उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका अपने पहले पति से तलाक हुआ. पहले पति से तलाक के बाद भी इस अभिनेत्री को तीन-तीन बार मोहब्बत हुई. लेकिन हर बार इस अभिनेत्री का दिल टूटा. आज ये अभिनेत्री अकेले ही अपनी जिंदगी गुजार रही है.

हम बात कर रहे हैं जानी-मानी टीवी अभिनेत्री रश्मि देसाई की. रश्मि देसाई की प्रोफेशनल लाइफ तो काफी सक्सेसफुल रही. लेकिन निजी जीवन में उनको काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. साल 2012 में रश्मि देसाई ने अभिनेता नंदीश संधु से शादी की. लेकिन उनकी शादी 4 सालों में ही टूट गई. नंदीश संधू से तलाक के बाद रश्मि देसाई का नाम 10 साल छोटे अभिनेता लक्ष्य लालवानी के साथ जुड़ा. ऐसा भी बताया जाता है कि अभिनेत्री लक्ष्य के साथ रिलेशनशिप में थी.

टीवी सीरियल अधूरी कहानी हमारी के सेट पर दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ गए और एक-दूसरे को अपना दिल दे बैठे. हालांकि दोनों ने कभी भी पब्लिकली अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया. लेकिन रश्मि देसाई की मां ने उनके रिश्ते को अस्वीकार कर दिया. क्योंकि लक्ष्य उनसे 10 साल छोटे थे. रश्मि के घरवालों ने उन्हें लक्ष्य और घर में से किसी एक को चुनने के लिए कहा. ऐसे में रश्मि ने लक्ष्य को चुना. लेकिन बाद में किसी कारण रश्मि ने यह रिश्ता तोड़ दिया.

रश्मि देसाई का नाम मशहूर टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ भी जुड़ा. हालांकि बिग बॉस में दोनों को लड़ते-झगड़ते हुए ही देखा गया. लेकिन एक समय दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती थी. एक समय यह कपल एक-दूसरे को प्यार करने लगा था. स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक सीरियल दिल से दिल तक में काम करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच नजदीकियां काफी बढ़ गई थी. दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी गंभीर थे. लेकिन सिद्धार्थ के साथ रश्मि का रिश्ता ज्यादा लंबे समय नहीं टिक पाया. दोनों के बीच किसी बात को लेकर मनमुटाव हो गया और दोनों के रास्ते अलग हो गए.

सिद्धार्थ के बाद अरहान खान से भी रश्मि देसाई का नाम जुड़ा. अरहान खान और रश्मि शादी भी करने वाले थे. लेकिन बिग बॉस के घर में इनकी जोड़ी टूट गई. बिग बॉस में खुद अभिनेता सलमान खान ने न की पोल खोली थी. रश्मि देसाई को अरहान खान की शादी और उनके बच्चे के बारे में नहीं पता था.बाद में दोनों के बीच काफी अनबन हो गई और दोनों ने अलग होने का फैसला लिया. रश्मि देसाई की लव लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव आए. अब रश्मि देसाई अकेले ही अपनी जिंदगी बिता रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.