बेटे की स्कूल की फीस ना भर पाने की वजह से इस अभिनेता के पिता ने क्लास के बाहर घंटों खड़े रहकर भुगती थी सजा, बेटा है बड़ा सुपरस्टार

अक्ससर बॉलीवुड सितारों के नए-नए किस्से सुनने को मिलते रहते हैं. आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके पिता केवल अपने बेटे की स्कूल फीस न भर पाने के कारण क्लास के बाहर घंटों खड़े रहे थे.

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान के पिता सलीम खान की. सलीम खान उन चंद कलाकारों में है जिन्हें लंबे समय से खूब मान-सम्मान मिलता रहा है. एक बार सलीम खान अपने तीनों बेटों के साथ द कपिल शर्मा शो पर पहुंचे थे. जहां उन्होंने कई किस्से शेयर किए. इस दौरान सलीम खान ने एक ऐसा किस्सा बताया जिसे जानकर आपको काफी हैरानी होगी.

सलीम खान ने बताया कि जब सलमान चौथी क्लास में थे, तब उन्हें टीचर ने क्लास के बाहर खड़ा कर दिया था. उस समय सलीम खान किसी काम से वहां से गुजर रहे थे, तभी उन्होंने सलमान को क्लास के बाहर खड़े देखा तो सलमान से पूछा कि वह सजा में क्यों खड़े हैं. सलमान ने अपने पिता से कहा कि उन्हें नहीं पता.

सलीम खान ने जब स्कूल के प्रिंसिपल से पूछा कि सलमान को सजा क्यों दी गई है, तो प्रिंसिपल ने जवाब दिया- उनकी स्कूल फीस टाइम पर जमा नहीं हुई इसलिए उन्हें सजा दी गई है. इसके बाद सलीम खान ने प्रिंसिपल से कहा- फीस ना भरना सलमान की नहीं बल्कि उनकी गलती है, तो सजा भी उनको मिलनी चाहिए ना कि सलमान को. उसके बाद सलीम खान ने सजा में खुद को तब तक खड़े रखा जब तक स्कूल की छुट्टी नहीं हुई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.