जब फैशनेबल दिखने के चक्कर में अजीबोगरीब कपड़े पहने नजर आईं टीवी की अभिनेत्रियां, तस्वीरें देखकर छूट जाएगी हंसी

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में अक्सर अवॉर्ड शो के आयोजन होते रहते हैं. इन अवॉर्ड शो में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की हसीनाएं नए-नए अवतार में नजर आती हैं. लेकिन आज हम आपको टीवी की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि फैशनेबल दिखने के चक्कर में अजीबोगरीब कपड़े पहने नजर आईं. इन अभिनेत्रियों की तस्वीर देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी.

पूजा बनर्जी

अभिनेत्री पूजा बनर्जी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक से बढ़कर एक स्टाइलिश तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. लेकिन एक अवॉर्ड के दौरान पूजा बनर्जी ने हॉल्टर नेकलाइन की ड्रेस चुनी थी, इस ड्रेस के फ्रंट में प्लीटिड स्कर्ट और पीछे की ओर लॉन्ग टेल डिजाइन थी. जबकि चैस्ट पोर्टल पर नेट का इस्तेमाल करते हुए सॉलिड मटेरियल का ट्यूब टॉप अटैच्ड किया गया था. ब्लू कलर के आउटफिट को अभिनेत्री ने वाइट हील्स के साथ कैरी किया था. लेकिन अभिनेत्री पर यह लुक बिल्कुल भी सूट नहीं कर रहा था.

सृति झा

एक अवॉर्ड शो के दौरान जानी-मानी टीवी अभिनेत्री श्रुति झा को ब्लू कलर के गाउन में देखा गया था. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए सृति झा ने डायमंड चोकर इयररिंग्स पहने थे. लेकिन अभिनेत्री पर ये लुक बिल्कुल भी अच्छा नहीं लग रहा था.

अंकिता लोखंडे

जानी-मानी टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे हमेशा ही स्टाइलिश दिखने की उम्मीद की जाती है. लेकिन कई बार वे अपने स्टाइल से लोगों को इंप्रेस करने में कामयाब नहीं हुई है. एक बार अभिनेत्री ने अवॉर्ड शो के लिए ब्लैक गाउन चुना था, जिसके साथ ही उन्होंने रेड लिपस्टिक और इयररिंग कैरी किए थे. लेकिन इस लुक में अभिनेत्री थोड़ी अजीब दिख रही थी.

नेहा मार्दा

जानी-मानी टीवी अभिनेत्री नेहा मार्दा ने एक अवॉर्ड के दौरान गोल्डन येलो कलर की साड़ी गाउन पहनी थी.अपने लुक को पूरा करने के लिए अभिनेत्री ने हेवी कर्ल्स, फुल मेकअप और लॉन्ग ईयररिंग्स पहने थे. लेकिन अभिनेत्री का यह लुक लोगों को इंप्रेस नहीं कर सका.

श्रद्धा आर्या

जानी-मानी टीवी अभिनेत्री श्रद्धा आर्य ने एक अवॉर्ड के दौरान बोल्ड स्वीटहार्ट नेकलाइन का वन शोल्डर गाउन पहना था. इस गाउन में अभिनेत्री काफी सुंदर लग रही थी. लेकिन वो अपने लुक से लोगों को इंप्रेस नहीं कर पाई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.