इस अभिनेत्री ने 19 साल की उम्र में मशहूर विलेन संग दिया था हॉट किसिंग सीन, आज है बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस

बॉलीवुड की मशहूर डीवा कैटरीना कैफ के पिता का नाम मोहम्मद कैफ और मां का नाम सुजैन है. कैटरीना अब तक बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं. उन्होंने मॉडलिंग से अपना करियर शुरू किया था. कैटरीना ने फिल्म ‘बूम’ से फिल्मी करियर की शुरुआत की, जो 2003 में रिलीज हुई थी. लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही.

फिल्म ‘बूम’ में कैटरीना (Katrina Kaif) ने खूब बोल्ड सीन दिए थे. कैटरीना ने गुलशन ग्रोवर के साथ किसिंग सीन भी दिया था, जिस वजह से उन्होंने खूब चर्चा बटोरी थी. उस समय कैटरीना केवल 19 साल की थीं. कैटरीना ने 2004 में साउथ फिल्मों की तरफ रुख किया और वह फिल्म ‘मल्लिसवरी’ में मुख्य भूमिका में नजर आईं. इस फिल्म में कैटरीना की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई. इसके बाद कैटरीना को फिल्म ‘सरकार’ में छोटा-सा रोल मिला.

katrina kaif birthday special

हालांकि जब सलमान की नजर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) पर पड़ी तो सलमान ने उन्हें फिल्म मैंने प्यार क्यों किया में काम दिलवा दिया. इसके बाद कैटरीना के करियर ने रफ्तार पकड़ ली और उनके पास एक से बढ़कर एक फिल्में आने लगीं. इस तरह कैटरीना कैफ सफलता की सीढ़ियां चढ़ती गईं. आज वह बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार हैं. हालांकि कैटरीना कैफ को इस मुकाम पर पहुंचाने में सलमान खान का बहुत बड़ा योगदान रहा है.

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) नमस्ते लंदन, अजब प्रेम की गजब कहानी, वेलकम, रेस, तीस मार खान, पार्टनर, जब तक है जान, धूम 3, टाइगर, टाइगर जिंदा है, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा जैसी शानदार फिल्मों में काम कर चुकी हैं. कैटरीना कैफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगी. यह फिल्म पहले मार्च में रिलीज होनी थी. लेकिन कोरोना वायरस महामारी की वजह से फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.