बॉलीवुड के ये सितारे हुए भयानक एक्सीडेंट का शिकार, किसी की गई जान तो कोई बुरी तरह हुआ जख्मी

आपने अक्सर सड़क पर एक्सीडेंट की दुर्घटनाओं के बारे में सुना होगा. जिनमें कई बार लोगों की जान भी चली जाती है. आज हम आपको बॉलीवुड के उन बड़े सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि भयंकर एक्सीडेंट का शिकार हो चुके हैं.

हेमा मालिनी

साल 2015 में बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी एक कार एक्सीडेंट का शिकार हुई थी. इस भयानक हादसे में अभिनेत्री बाल-बाल बची थी. हालांकि उनके चेहरे पर कई टांके आए थे. दरअसल राजस्थान के दौसा रोड पर उनकी कार एक ऑल्टो कार से टकरा गई थी और कार में सवार 2 साल की एक बच्ची की मृत्यु हो गई थी.

सौंदर्या

बॉलीवुड और साउथ सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री साल 2004 में एक प्लेन क्रैश का शिकार हुई थी. जिसमें अभिनेत्री की मौत हो गई थी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उस वक्त अभिनेत्री प्रेग्नेंट थी.

तरुणी सचदेव

तरुणी सचदेव एक मशहूर चाइल्ड एक्ट्रेस थी, जो कि रसना के ऐड में नजर आती थी. तरुणी की भी मौत एक प्लेन क्रैश में हुई थी. साल 2014 में तरुणी का निधन उनके 14 वें बर्थडे पर नेपाल में प्लेन क्रैश में हुआ था. इस हादसे में अभिनेत्री की मां की भी मृत्यु हो गई थी.

जसपाल भट्टी

जसपाल भट्टी जाने-माने कॉमेडियन थे. जिनका निधन अक्टूबर 2012 में जालंधर के शाहकोट में रोड एक्सीडेंट में हुआ था. अभिनेता जसपाल अपने बेटे के साथ फिल्म पावर कट के प्रमोशन के लिए बठिंडा जा रहे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.