इस लड़की के प्यार में पागल थे अर्जुन रामपाल, हॉस्टल की दीवारों पर लगा रखे थे पोस्टर, बोलते थे- बीवी हो तो ऐसी हो….

अर्जुन रामपाल बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता है, जो कि किसी न किसी कारण सुर्खियों में बने रहते हैं. जबलपुर के मध्यप्रदेश में जन्में अर्जुन रामपाल के दादाजी फौज में थे. इस कारण वह भी फौज में जाना चाहते थे. लेकिन किस्मत ने उन्हें अभिनेता बना दिया. लेकिन हम आपको उस लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके प्यार में अर्जुन रामपाल पागल थे. अभिनेता ने हॉस्टल की दीवारों पर उस लड़की के पोस्टर भी लगाए हुए थे और कहते थे की बीवी तो ऐसी होनी चाहिए.

अर्जुन रामपाल ने 17 साल की उम्र में ही मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की. 20 साल की उम्र में फैशन डिजाइनर रोहित बहल के समर्थन से वो सुपरमॉडल बन गए. अर्जुन रामपाल ने 2001 में फिल्म मोक्ष से बतौर अभिनेता अपने अभिनय करियर की शुरुआत की. यह फिल्म फ्लॉप रही. लेकिन इस फिल्म में अभिनेता के अभिनय को बहुत ज्यादा पसंद किया गया.

1998 में अर्जुन रामपाल ने मिस इंडिया और सुपर मॉडल मेहर जेसिया शादी की. ऐसा बताया जाता है कि उस समय अर्जुन एक स्ट्रगलर थे और मेहर एक सुपर मॉडल थीं. अर्जुन अपने कमरे में मेहर की तस्वीर लगाते थे और कहते थे कि बीवी हो तो ऐसी होनी चाहिए. बाद में अर्जुन रामपाल की यह बात सच साबित हुई. अर्जुन और .मेहर जेसिया की शादी हो गई. दोनों की दो बेटियां हैं- महिका और माइरा.

लेकिन शादी के 20 साल बाद अर्जुन और मेहर तलाक लेकर साल 2018 में अलग हो गए. इन दिनों अर्जुन रामपाल गैब्रिएला को डेट कर रहे हैं. आपको बता दें कि गैब्रिएला बिना शादी के ही उनके बच्चे की मां बन चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.