इस अभिनेता ने सलमान खान की बहन को खूबसूरत अभिनेत्री के लिए दे दिया तलाक, लेकिन करियर हो गया बर्बाद

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से अक्सर ब्रेकअप और अफेयर की खबरें आती रहती हैं. इन सितारों के लिए यह सब आम बात है. आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की खूबसूरत बहन को तलाक दे दिया था. लेकिन इसके बाद इस अभिनेता का कैरियर बर्बाद हो गया.

हम बात कर रहे हैं अभिनेता पुलकित सम्राट की, जो कि अपने अभिनय से ज्यादा सलमान खान की बहन की वजह से सुर्खियों में रहे. पुलकित सम्राट ने सलमान खान की मुंहबोली बहन श्वेता रोहिरा से शादी की. हालांकि दोनों की शादी कुछ समय बाद टूट गई और दोनों का तलाक हो गया. तलाक के बाद पुलकित सम्राट का कई अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रहा.

पुलकित सम्राट ने साल 2006 में एकता कपूर के सीरियल “क्योंकि सास भी कभी बहू थी” से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की. इसके बाद अभिनेता ने फिल्मों की ओर कदम बढ़ाएं. पुलकित सम्राट ने फिल्म ‘बिट्टू बॉस’ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. उनको सबसे ज्यादा लोकप्रियता 2013 में आई ‘फुकरे’ फिल्म से मिली. फिल्मों के अलावा पुलकित सम्राट अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहे.

पुलकित सम्राट ने 2014 में सलमान की मुंह बोली बहन श्वेता रोहिरा से पुलकित सम्राट ने गोवा में शादी की. हालांकि दोनों का कुछ ही समय में तलाक हो गया. तलाक के बाद पुलकित सम्राट का नाम अभिनेत्री यामी गौतम से जुड़ा. अभिनेत्री कृति खरबंदा के साथ भी पुलकित सम्राट का नाम जुड़ चुका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.