इस अभिनेता को गे समझती थी उसकी सास, शादी से पहले बेटी को रखा था एक साल साथ, फिर 2 घंटे में करवा दी थी शादी

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले ज्यादातर सितारे लव मैरिज करते हैं. यह सितारे लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करते हैं. फिल्म इंडस्ट्री में कुछ ऐसे भी सितारे रहे जिन्होंने लिवइन रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी की. आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे उसकी सास गे समझती थी. इस अभिनेता की सास ने शादी से पहले बेटी को एक साथ 1 साल अपने साथ रखा था और फिर 2 घंटे में ही दोनों की शादी करवा दी.

हम बात कर रहे हैं अभिनेता अक्षय कुमार की. अक्षय कुमार ने 17 जनवरी, 2001 को अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना से शादी की. 2016 में करण जौहर के शो कॉफी विद करण ट्विंकल खन्ना ने अपनी शादी से जुड़े कई खुलासे किए थे. इस दौरान ट्विंकल ने बताया कि उनकी मम्मी डिंपल कपाड़िया अक्षय को गे समझती थी. उन्हें ये शक हुआ क्योंकि उनकी एक जर्नलिस्ट फ्रेंड ने कहा था कि अक्षय गे है.

इसके बाद अभिनेता के बारे में डिंपल कपाड़िया ने जांच पड़ताल करवाई. डिंपल ने ट्विंकल के साथ अक्षय की शादी के प्रपोजल पर यह शर्त भी रखी थी कि दोनों को सालभर लिव-इन में रहना पड़ेगा. यदि सब कुछ ठीक रहा तो वो शादी की इजाजत दे देंगी. अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना 1 साल तक साथ रहे. बहुत ही कम लोगों को इस बारे में पता होगा कि अक्षय और ट्विंकल की सगाई दो बार हुई.

दोनों की पहली सगाई टूट गई थी. जिसके बाद दोनों ने दोबारा इंगेजमेंट की. इस इंटरव्यू में ट्विंकल ने यह भी बताया कि उनकी शादी केवल 50 लोगों की मौजूदगी में हुई थी. दोनों की शादी की सभी रस्में मात्र 2 घंटे में ही पूरी हो गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.