इस अभिनेत्री को बीबीसी बुलाता है उसका पति, वजह जानकर छूट जाएगी आपकी हंसी

आपने लोगों के तरह-तरह के निकनेम के बारे में सुना होगा. हममें से ज्यादातर लोगों की निकनेम होते है. बॉलीवुड सितारों को भी उनके घर फनी निकनेमस से बुलाया जाता है. लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका पति उसे बीबीसी नाम से बुलाता है. यदि आप इसके पीछे का कारण जानेंगे तो आपकी भी हंसी छूट जाएगी.

हम बात कर रहे हैं जानी-मानी बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की. शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस और डांस के लिए भी काफी मशहूर है. हालांकि वे काफी लंबे समय से फिल्मों में नजर नहीं आई है. एक बार शिल्पा शेट्टी द कपिल शर्मा के शो पर पहुंची थी, जहां उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई दिलचस्प खुलासे किए. इस दौरान अभिनेत्री ने बताया कि उनके पति राज उन्हें बीबीसी कह कर बुलाते हैं, जिसका अर्थ है ‘बाॅर्न बिफोर कंप्यूटर्स’, क्योंकि मैं टेक्नोलॉजी से जुड़ी चीजों में बहुत खराब हूं.

जब इस बारे में अर्चना ने उनसे पूछा कि फिर वे इंस्टाग्राम और टिक टॉक पर कैसे सक्रिय रहती हैं. तो शिल्पा ने कहा- सोशल मीडिया बहुत बेसिक चीज है, जिसमें ज्यादा कुछ नहीं करना होता है. हालांकि जब मुझे मेल पर अपने बच्चों का होमवर्क चेक करना हो और उन्हें प्रिंट आउट निकाल कर देना हो तो बहुत मुश्किल होती है. मुझे समझ नहीं आता कि नोटबुक और पेन को क्या हो गया है! इन दिनों सभी चीजें ईमेल और उलझी हुईं पीडीएफ फाइल पर होती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.