शूटिंग के दौरान 10 साल छोटी अभिनेत्री की क्यूटनेस का दीवाना हो गया था ये अभिनेता और फिर कर ली उससे शादी

फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले सितारे जाति-धर्म, मजहब या उम्र किसी में विश्वास नहीं रखते. यह सितारे खुलकर अपनी लाइफ जीते हैं. इन सितारों के लिए शादी से पहले अफेयर रखना और लिव इन रिलेशनशिप में रहना कोई बड़ी बात नहीं है. आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि शूटिंग के दौरान ही खुद से 10 साल छोटी अभिनेत्री की क्यूटनेस पर दीवाना हो गया था और उससे शादी भी की थी.

हम बात कर रहे हैं जानी-मानी अभिनेत्री सुप्रिया पिलगांवकर और अभिनेता सचिन पिलगांवकर की. दोनों की जोड़ी मराठी और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काफी फेमस है. सचिन और प्रिया की पहली मुलाकात मराठी फिल्म के सेट पर हुई थी. बहुत ही कम लोगों को इस बारे में जानकारी होगी कि सचिन और सुप्रिया बहुत ही कम उम्र में एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे.

सचिन और सुप्रिया पहली बार एक मराठी फिल्म के सेट पर मिले थे. इस फिल्म का डायरेक्टर खुद सचिन ही थे. उस समय सुप्रिया में 17 साल की थी, जबकि सचिन 27 साल के. शूटिंग के दौरान सचिन सुप्रिया की क्यूटनेस और उनके गालों पर पड़ने वाले डिंपल पर फिदा हो गए. सुप्रिया भी धीरे-धीरे सचिन की ओर आकर्षित होने लगी. दोनों एक-दूसरे के साथ समय बिताने लगे. जल्द ही दोनों को अपने प्यार का एहसास हो गया और 1 साल के भीतर ही दोनों ने शादी कर ली.

उस समय सभी को लगता था कि उनके बीच उम्र का फासला काफी ज्यादा है. इनकी शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल सकेगी. लेकिन आज इन दोनों की शादी को 35 साल से ज्यादा का समय हो चुका है और दोनों खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं. सुप्रिया की 21 साल की बेटी श्रिया पिलगांवकर भी बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी है. श्रिया ने शाहरुख खान की फिल्म फैन से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की.

Leave a Reply

Your email address will not be published.