अगर बीच में ना आती ये पाकिस्तानी अभिनेत्री तो आज कुंवारे ना होते सलमान खान, होते-होते रह गई थी शादी

सलमान खान बॉलीवुड के वो अभिनेता हैं, जिनकी प्रेमिकाओं की लिस्ट बहुत लंबी रही है. सलमान खान 50 की उम्र पार कर चुके हैं, लेकिन आज भी उनका नाम किसी ना किसी अभिनेत्री के साथ जुड़ जाता है. सलमान का अफेयर ऐश्वर्या राय से लेकर कैटरीना कैफ तक के साथ रहा. लेकिन फिर भी सलमान आज तक कुंवारे हैं. सलमान खान और संगीता बिजलानी के अफेयर के किस्से जगजाहिर हैं. दोनों एक-दूसरे से बेपनाह प्यार करते थे और शादी करने की तैयारी भी कर चुके थे.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान और संगीता की शादी 27 मई, 1994 को हुई थी और कार्ड भी छप गए थे. लेकिन अचानक से दोनों की शादी टूट गई. संगीता ने सलमान से शादी करने से मना कर दिया. मीडिया में ऐसा दावा किया गया कि संगीता ने सलमान से शादी पाकिस्तानी अभिनेत्री सोमी अली की वजह से तोड़ी थी.

This image has an empty alt attribute; its file name is salman-khan-sangeeta.jpg

खबरों की मानें तो सलमान संगीता बिजलानी से शादी करने जा रहे थे, लेकिन दूसरी तरफ वह सोमी अली के काफी नजदीक थे. सोमी अली भी सलमान को पसंद करती थीं. दोनों की बीच अफेयर की चर्चा होने लगी थी. शायद इन्हीं बातों से परेशान होकर संगीता बिजलानी ने सलमान से शादी तोड़ने का फैसला कर लिया.

This image has an empty alt attribute; its file name is salman-somi-ali.jpg

सोमी अली भी सलमान से शादी करने के लिए तैयार थीं. लेकिन उनकी शर्त थी कि वह अपने हिसाब से अपनी जिंदगी जिएंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोमी अली एक दिन छोटे कपड़े पहन कर पार्टी में पहुंची थीं और उन्हें देखकर सलमान भड़क गए, जिसके बाद उन्होंने सोमी के सिर पर बोतल फोड़ दी. शायद यही वजह थी कि सोमी अली ने सलमान से किनारा कर लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.