इस अभिनेत्री संग काम करने से मना कर देते थे लोग, कहते थे मनहूस, लेकिन फिर ऐसी चमकी किस्मत, अब करती है सबके दिलों पर राज

टीवी और फिल्मों में काम करने वाले सितारों की किस्मत कब चमक जाए कोई भी नहीं बता सकता. फिल्मों और टीवी सीरियलों में काम करने वाले सितारे कभी-कभी एक किरदार निभाकर ही रातों-रात स्टार बन जाते हैं. लेकिन कभी-कभी ऐसा भी होता है कि बहुत ज्यादा मेहनत करने के बाद भी सफलता हाथ नहीं लगती. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके साथ काम करने से लोग मना कर देते थे. इस अभिनेत्री को लोग मनहूस कहते थे. लेकिन फिर इस अभिनेत्री की किस्मत ऐसी चमकी कि आज ये अभिनेत्री सभी के दिलों पर राज करती है.

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री विद्या बालन की. विद्या बालन के लिए फिल्मी दुनिया का सफर बिल्कुल भी आसान नहीं था. उन्होंने ज़ी टीवी के कॉमेडी शो हम पांच में राधिका का किरदार निभाया था. लेकिन इस धारावाहिक से उन्हें कुछ खास पहचान नहीं मिली. विद्या को उनके शुरुआती दिनों में फिल्म इंडस्ट्री के लोग मनहूस कहते थे. यहां तक कि अभिनेत्री को काम मिलना भी बंद हो गया था.

इसी बीच अभिनेत्री को फिल्म परिणिता में काम करने का मौका मिला और इसके बाद ही विद्या बालन की जिंदगी बदल गई. एक इंटरव्यू में विद्या बालन ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए बताया था- मैं जब शुरुआत ने फिल्मों में स्ट्रगल कर रही थी, तब मुझे दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता मोहनलाल के साथ एक फिल्म मिली. हालांकि यह फिल्म किसी कारण बंद हो गई और लोग मुझे मनहूस कहने लगे, विद्या बालन ने कई टेलीविजन ऐड में भी काम किया, लेकिन साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म ‘परिणिता’ से विद्या बालन की किस्मत बदल गई. विद्या बालन बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में की जाती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.