जब KISS करते हुए बेकाबू हो गए ये बॉलीवुड सितारे, एक ने तो कर दी थीं सारी हदें पार

भारत में सबके सामने किस करना बहुत ही गलत माना जाता है. हालांकि विदेशों में यह परंपरा आम है. लेकिन अगर भारत में कोई ऐसा करता है तो उसकी काफी बदनामी होती है. हालांकि अब जमाना बदल रहा है. बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई ऐसे सितारे हैं, जिन्होंने सरेआम किस किया. बी-टाउन में काम करने वाले सितारों के लिए एक-दूसरे को गले लगाना और किस करना कोई बड़ी बात नहीं है. लेकिन आम लोगों को इससे काफी परेशानी होती है. आज हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो किस करते हुए बेकाबू हो गए थे.

सनी लियोन और डेनियल बेवर

जैसा कि आप सभी जानते होंगे कि सनी लियोन अपने पति से बहुत प्यार करती हैं. अक्सर दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे से प्यार का इजहार करते रहते हैं. सनी लियोनी ने अपनी शादी की दसवीं सालगिरह पर पति डेनियल को किस करते हुए फोटो शेयर की थी, जिससे काफी हंगामा मचा था.

प्रियंका चोपड़ा और निक

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जोडी लोगों को काफी पसंद आती है. दोनों की शादी को 2 साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है. एक बार प्रियंका और निक को पार्किंग में एक-दूसरे को किस करते हुए स्पॉट किया गया था.

रणदीप हुड्डा और ऋचा चड्ढा

रणदीप हुड्डा और ऋचा चड्ढा उस समय सुर्खियों में आए जब दोनों ने फिल्म ‘मैं और चार्ल्स’ के प्रमोशन के दौरान लिपलॉक किया था.

मीका सिंह और राखी सांवत

मीका सिंह ने 2017 में अपने जन्मदिन की पार्टी दी थी. इस पार्टी में राखी सावंत भी पहुंची थीं. बता दें कि इस पार्टी में मीका सिंह ने राखी सावंत को जबरदस्ती किस कर दिया था, जिस पर राखी ने खूब हंगामा मचाया था. इसके बाद मीका सिंह ने राखी को किस कर दिया. इस घटना के बाद राखी भड़क गई और उन्होंने पुलिस को बुला लिया.

महेश भट्ट और पूजा भट्ट

महेश भट्ट का विवादों से पुराना नाता रहा है. महेश भट्ट ने अपनी बेटी पूजा भट्ट को किस किया था. दरअसल, एक मैगजीन के कवर पेज के लिए महेश भट्ट ने अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ लिप लॉक करते हुए फोटो शूट करवाया था, जिस वजह से महेश भट्ट की जमकर आलोचना हुई थी.

शिल्पा शेट्टी और रिचर्ड गेरे

एक समय शिल्पा शेट्टी बहुत बड़ी स्टार थीं. उसी समय हॉलीवुड अभिनेता रिचर्ड गेरे ने शिल्पा को स्टेज पर सबके सामने किस कर दिया था. यह घटना उस समय हुई थी जब शिल्पा जयपुर में एड्स जागरूकता के सिलसिले में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंची थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.