मौसी और दादी की मौत से डिप्रेशन में चली गई थी ये अभिनेत्री, लोगों से करने लगी थी नफरत, लेकिन आज….

फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक बेहतरीन सितारे हैं. इन सितारों के पास धन-दौलत की कोई भी कमी नहीं है. ये सितारे आलीशान जिंदगी जीते हैं. लेकिन कभी-कभी आम लोगों की तरह इन सितारों की जिंदगी में भी ऐसे हादसे हो जाते हैं जिसका असर इनके कैरियर और जीवन पर पड़ता है. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि मौसी और दादी की मौत से डिप्रेशन में चली गई थी और लोगों से नफरत करने लगी थी.

हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री अंजना सुखानी की. अंजना सुखानी ने साल 2019 में लंबे समय बाद अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज़ से बॉलीवुड में वापसी की. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान ही अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि वह करीब 2 साल से डिप्रेशन से जूझ रही थी. इस कारण फिल्मों से दूर रहने लगी.

तीन साल पहले अपनी अंजना अपनी मौसी और दादी को खो चुकी है, जिस कारण वह काफी परेशान हो गई थी. उनकी मौसी कैंसर जैसी भयानक बीमारी से पीड़ित थी और उनकी शादी भी नहीं हुई थी. ऐसे में अभिनेत्री को अस्पताल में उनके साथ रहना पड़ता था. उनका कहना है कि कीमोथेरेपी के दौरान जिस समय वह दर्द से गुजरती थीं उन सभी चीजों ने मेरी सोच बदल दी.

अभिनेत्री ने कहा- मुझे अपने अपने डिप्रेशन में चले जाने की बात का अहसास तक नहीं था. उस समय में हर दिन कहीं ना कहीं खोई रहती थी. मुझे लोगों से बात करने पर नफरत होने लगी थी. मैं किसी अंधेरे से भरी जगह जाती जा रही थी. जिसके बाद मेरे भाई ने मुझे डॉक्टर से बात करने की सलाह दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.