इस अभिनेता ने मरने से 2 साल पहले ही कर दी थी अपनी मौत की भविष्यवाणी, कहा था – कल सुबह 7 बजकर 22 मिनट पर हो जाएगा मेरा निधन

आपने अक्सर देखा या सुना होगा कि लोगों को अपने साथ जीवन में होने वाली कुछ घटनाओं का पहले से ही अंदेशा हो जाता है. लेकिन लोग इसको नजरअंदाज कर देते हैं. आज हम आपको एक ऐसे ही अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने मरने से 2 साल पहले ही अपने भविष्य की मौत की भविष्यवाणी कर दी थी.

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ओम पुरी की. साल 2017 में 66 साल की उम्र में ओम पुरी का निधन हुआ. लेकिन आपको जानकर काफी हैरानी होगी कि अभिनेता ओम पुरी नेअपनी मौत की भविष्यवाणी और समय पहले ही बता दिया था. ओम पुरी ने कई दशकों तक सिनेमा जगत पर राज किया. उन्होंने मराठी फिल्म घासीराम कोतवाल से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी.

6 साल की उम्र में ओमपुरी टी स्टॉल पर चाय के बर्तन साफ किया करते थे. लेकिन एक्टिंग की लालसा ने उन्हें नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा तक पहुंचाया. ओम पुरी ने अपने अभिनय करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी और सिनेमा की दुनिया में राज किया. एक इंटरव्यू के दौरान ओम पुरी ने अपनी मौत के बारे में कुछ बाते की थी और बताया था कि उनकी मौत अचानक होगी.

साल 2015 में ओम पुरी ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था- मृत्यु का तो आपको पता भी नहीं चलेगा. सोए सोए चल देंगे. आपको पता चलेगा कि ओम पुरी का निधन कल सुबह 7:22 पर हो गया. यह कहकर वो हंस दिए. ओमपुरी द्वारा कही गई उनकी यह बात सच साबित हुई. ओमपुरी का शव सुबह के समय अवस्था में उनके घर पर नग्न अवस्था में मिला था. ऐसा बताया जाता है कि अभिनेता की मृत्यु दिल का दौरा पड़ने के कारण हुई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.