नाना पाटेकर को किसी और संग कमरे में देखकर भड़क गई थी ये मशहूर अभिनेत्री, दोनों के बीच आ गई थी मार-पिटाई की नौबत

नाना पाटेकर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता है. नाना पाटेकर ने अपने अभिनय करियर में एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियों के साथ काम किया. नाना पाटेकर बड़े पर्दे पर जितने ज्यादा हिट रहे, वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे. नाना पाटेकर पर अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने यौन शोषण के आरोप भी लगाए थे, जिस कारण अभिनेता को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा.

नाना पाटेकर शादीशुदा होने के बावजूद भी 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री आयशा जुल्का से प्यार कर बैठे थे. उस समय दोनों के अफेयर के काफी चर्चे रहे. 2003 में नाना पाटेकर और आयशा जुल्का ने फिल्म ‘आंच’ में साथ में काम किया. इस फिल्म में दोनों ने कई बोल्ड सीन भी दिए. फिल्म में साथ काम करते हुए दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ गए और लिव-इन में रहने लगे.

उस वक्त मनीषा कोइराला और नाना पाटेकर के बीच भी अफेयर की खबरें थी. नाना पाटेकर और आयशा के अफेयर की खबरें अखबारों में छपने लगी. मनीषा कोइराला नाना पाटेकर बहुत चाहती थी और उनके लिए काफी पजेसिफ थी. उनको नाना पाटेकर का को-स्टार से ज्यादा मिलना जुलना पसंद नहीं था. एक बार मनीषा कोइराला ने आयशा जुल्का के साथ नाना पाटेकर को एक कमरे में देख लिया.

इस पर मनीषा भड़क उठी और चिल्लाने लगी. यहां तक कि दोनों के बीच मारपीट की नौबत तक आ गई थी. हालांकि नाना ने मनीषा को शांत किया. इस घटना के बाद मनीषा कोइराला नाना पाटेकर पर उनकी पत्नी को तलाक लेकर शादी का दबाव बनाने लगी. लेकिन नाना पाटेकर में पत्नी को तलाक देना नहीं चाहते थे. इस कारण मनीषा और नाना पाटेकर के सारे रिश्ते खत्म हो गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.