बचपन में बिल्कुल अपने बेटे जैसी दिखती थी ये अभिनेत्री, तस्वीरें देखकर आप भी रह जाएंगे आश्चर्यचकित

बॉलीवुड की चमकती दुनिया में एक से बढ़कर एक बेहतरीन सितारे हैं. ये सितारे जितने चर्चा में रहते हैं उतने ही इन सितारों के बच्चे भी लाइमलाइट का हिस्सा बने रहते हैं. कभी-कभी तो ये स्टार किड्स अपने माता-पिता की चमक को भी फीका कर देते हैं. आज हम आपको बॉलीवुड की उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि बचपन में बिल्कुल अपने बेटे जैसी दिखती थी.

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की बेबो यानी कि करीना कपूर की. करीना कपूर का बेटा तैमूर अली खान काफी सुर्खियों में रहता है. तैमूर 4 साल से ज्यादा का हो चुका है. इतनी कम उम्र में ही तैमूर सोशल मीडिया सेंसेशन बन गया है. तैमूर बी-टाउन के सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है.

हाल ही में करीना कपूर की एक बचपन की अनदेखी तस्वीर सामने आई. इस तस्वीर में न्यू बोर्न बेबी करीना कपूर को उनके पिता रणधीर कपूर ने गोद में उठाया हुआ है. साथ में मां बबिता कपूर भी नजर आ रही है, जो अपनी बेटी को देखे जा रही है. इस तस्वीर में करीना कपूर बिल्कुल तैमूर की तरह दिख रही है.

इस तस्वीर को रेट्रो बॉलीवुड नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट से 21 दिसंबर 2020 को शेयर किया गया था. तैमूर अली खान को कपूर खानदान की कार्बन कॉपी कहा जाता है. तैमूर के लुक कपूर खानदान से मेल खाते हैं. आप भी इस तस्वीर को देखकर यही कहेंगे कि तैमूर अपनी मां करीना की कार्बन कॉपी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.