दो बार टूटते-टूटते बची थी गोविंदा की शादी, बीवी ने छोड़ दिया था घर और बेटी ने तो…..

गोविंदा फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता है. गोविंदा ने 90 के दशक में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी. आज भी गोविंदा की फिल्में लोगों को काफी पसंद आती है. गोविंदा अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने अफेयर को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे. बहुत ही कम लोगों को इस बारे में जानकारी होगी कि गोविंदा नीलम कोठारी से बेहद मोहब्बत करते थे. लेकिन उन्होंने अपनी मां के कहने पर सुनीता से शादी की.

फिल्मों में जब गोविंदा फिल्मों में काम कर रहे थे, तब उनकी सगाई नील सुनीता से हो चुकी थी. लेकिन नीलम को देखते ही गोविंदा उन पर अपना दिल हार बैठे. फिल्मों में काम करने के दौरान दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ गए. हालांकि गोविंदा को नीलम के नजदीक आते देख उनकी मां ने उन्हें फटकार लगाई और सुनीता से शादी करने के लिए कहा. गोविंदा ने अपनी मां के कहने पर सुनीता से शादी कर ली.

लेकिन गोविंदा नीलम को नहीं भूल पाए. उन्होंने लंबे समय तक अपनी शादी की बात नीलम से छुपाकर रखी. नीलम के साथ अफेयर के कारण गोविंदा की शादी टूटते टूटते बची थी. लेकिन नीलम के बाद गोविंदा रानी मुखर्जी के प्यार में पड़ गए. खबरों की मानें तो गोविंदा रानी मुखर्जी के प्यार में पूरी तरह से पागल थे और अपने बीवी-बच्चों को छोड़ रानी के साथ लिव-इन में रहने लगे थे. फिल्मों की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच अफेयर की शुरुआत हुई.

ऐसा भी बताया जाता है कि गोविंदा रानी मुखर्जी पर काफी पैसे खर्च करते थे. इसका असर गोविंदा के बच्चों पर भी पड़ा. मीडिया की खबरों की माने तो गोविंदा की बेटी टीना डिप्रेशन में चली गई थी और उनकी बीवी सुनीता घर छोड़कर चली गई थी. हालांकि अपने परिवार को भी बिखरता देख गोविंदा रानी मुखर्जी के साथ अपना रिश्ता तोड़ दिया. इस तरह दो गोविंदा का तलाक होते-होते बचा. आज गोविंदा अपने बीवी और बच्चों के साथ खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.