कृष्णा अभिषेक नहीं हैं कश्मीरा शाह के पहले पति, कॉमेडियन से पहले बिजनेसमैन के प्यार में पड़ गई थीं अभिनेत्री

द कपिल शर्मा शो में सपना के किरदार में लोगों को हंसाने वाले कृष्णा अभिषेक अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह भी अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. एक समय कश्मीरा बॉलीवुड की हॉट हीरोइन और आइटम गर्ल हुआ करती थीं. हालांकि अब फिल्मों में कम ही नजर आती हैं. कश्मीरा 45 की उम्र पार कर चुकी हैं और दो बच्चों की मां भी बन चुकी हैं.

लेकिन आपको नहीं पता होगा कि कृष्णा अभिषेक कश्मीरा शाह के पहले पति नहीं है. कश्मीरा की पहली शादी अमेरिका के इन्वेस्टमेंट बैंकर और प्रोड्यूसर ब्रैड लिस्टरमैन से हुई थी, जो 6 सालों में ही टूट गई. कश्मीरा पहले पति से अलग होने के बाद कृष्णा अभिषेक के प्यार में पड़ गईं. इन दोनों की पहली मुलाकात जयपुर में हुई थी.

यह दोनों फिल्म और पप्पू पास हो गया की शूटिंग कर रहे थे. कश्मीरा का उनके पति से तलाक हो चुका था. कश्मीरा और कृष्णा ने एक-दूसरे को 9 सालों तक डेट किया और फिर दोनों काफी समय तक लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे. बता दें कि कश्मीरा उम्र में कृष्णा अभिषेक से पूरे 12 साल बड़ी हैं. लेकिन आज भी दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं.

इन दोनों ने गुपचुप शादी कर ली थी और इन दोनों की शादी की बात उनके घर वालों को 2 दिन पहले ही पता चली थी. 2017 में कश्मीर और कृष्णा सरोगेसी के जरिए दो जुड़वा बच्चों के माता-पिता बने. आज कश्मीरा और कृष्णा अभिषेक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं. कश्मीरा सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.