बॉलीवुड के ये सितारे कर चुके हैं अवॉर्ड शो में जाने से इनकार, वजह जानकर होगी हैरानी

बॉलीवुड में काम करने वाले कलाकार अपने दमदार अभिनय के द्वारा फिल्मों में नई जान डाल देते हैं. लोगों को भी इन कलाकारों का अभिनय बहुत ज्यादा पसंद आता है. कलाकार के अभिनय को देखते हुए उनकी कला को अवार्ड से नवाजा जाता है. लेकिन कई बार ऐसा भी देखा गया है कि इन कलाकारों को उनकी मेहनत का श्रेय नहीं मिलता. आज हम आपको बॉलीवुड के उन मशहूर स्टार के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि अवॉर्ड शो में जाने से इंकार कर चुके हैं.

आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट अभिनेता आमिर खान के अभिनय का जादू उनके हर किरदार में देखने को मिलता है. उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों की कमाई करती हैं. लेकिन इसके बावजूद भी आमिर अवार्ड शो से दूर रहते हैं. आमिर का मानना है कि अवार्ड उन लोगों को दिए जाते हैं, जो इसके लायक नहीं होते. आमिर के लिए सबसे बड़ा अवार्ड जनता का प्यार है.

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय अवार्ड शो का हिस्सा बनने में दिलचस्पी नहीं रखते. अक्षय का ऐसा मानना है कि अवार्ड उन्हें नहीं मिल पाता जो इसके लिए योग्य होते हैं. एक बार अक्षय कुमार ने अपना जीता हुआ अवार्ड आमिर खान को दे दिया था. क्योंकि अक्षय को ऐसा लगता था कि आमिर इस अवार्ड के लिए ज्यादा डिजर्विंग है.

कंगना रनौत

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. कंगना कई बार अवार्ड शो के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे भी कर चुकी हैं. यही कारण है कि कंगना अवार्ड शो से दूरी बनाकर रखती हैं.

जॉन अब्राहम

जाने-माने बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम भी अवार्ड शो में नजर नहीं आते हैं. जॉन अब्राहम को उनके काम के लिए बेस्ट फिल्टर एक्टर और बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के लिए नॉमिनेट किया गया था. लेकिन इसके बाद उन्होंने अवॉर्ड्स को सर्कस तक बता दिया था.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

जाने-माने बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अवार्ड्स के पीछे भागना पसंद नहीं करते. उनका मानना है कि काम करके फैंस का दिल जीता जा सकता है, जो कि किसी अवार्ड से बड़ा होता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.