प्रीति जिंटा की एक गलती की वजह से शर्मसार हो गई थीं बॉलीवुड की ये दो अभिनेत्रियां, जाने पूरा किस्सा

एक समय बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा का फिल्म इंडस्ट्री में अलग ही रुतबा हुआ करता था. हर अभिनेता उनके साथ काम करने के लिए लालायित रहता था. प्रीति जिंटा अपने अभिनय के साथ-साथ कई विवादों को लेकर भी सुर्खियों में रही. आज हम आपको प्रीति जिंटा की एक ऐसी गलती के बारे में बताने जा रहे हैं जिस कारण बॉलीवुड की दो बड़ी अभिनेत्रियां शर्मसार हुई थी.

प्रीति जिंटा ने 1998 में रिलीज हुई फिल्म मणि रत्नम दिल से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की. हालांकि इस फिल्म में उन्होंने छोटा सा किरदार निभाया था. लेकिन उन्होंने अपनी मासूमियत से सभी का दिल जीत लिया था. प्रीति जिंटा के गालों पर गड्ढे होने के कारण लोग उन्हें डिंपल गर्ल बुलाने लगे थे.

दरअसल साल 2016 में एक अवार्ड फंक्शन के दौरान प्रीति गलता ने काफी बड़ी गलती कर दी थी. अभिनेत्री को स्टार स्क्रीन अवार्ड में पुरस्कार देने के लिए स्टेज पर बुलाया गया था. उन्हें ये पुरस्कार सोनाक्षी सिन्हा को देना था. लेकिन प्रीति जिंटा गलती से सोनाक्षी की जगह जूनियर शॉट गन सोनम कपूर का नाम पुकार नहीं लगी. उन्होंने अपनी इस गलती को कई बार दोहराया. फंक्शन में बैठे सभी लोग प्रीति जिंटा की तरफ देखने लगे. प्रीति जिंटा की इस गलती के कारण सोनाक्षी सिन्हा और सोनम कपूर दोनों को ही काफी शर्मिंदा होना पड़ा. फिर स्टेज पर जाकर सोनाक्षी ने प्रीति को उनकी गलती का एहसास करवाया.

प्रीति जिंटा ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई. उन्होंने ‘संघर्ष’, ‘मिशन कश्मीर’, ‘अरमान’, ‘फर्ज’, ‘ये रास्ते प्यार के’, ‘कोई मिल गया’, ‘दिल चाहता है’, ‘सलाम-नमस्ते’, ‘कभी अलविदा ना कहना’, ‘दिल से’, ‘इश्क इन पेरिस’, ‘क्या कहना’, ‘दिल है तुम्हारा’, ‘कल हो ना हो’, ‘वीर जारा’, और ‘भैयाजी सुपरहिट’ जैसी फिल्मों में काम किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.