‘दीया और बाती हम’ की मीना बहू असल जिंदगी में कर चुकी है शादी, पति दिखता है कार्तिक आर्यन की तरह हैंडसम

आप सभी ने स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला सीरियल दीया और बाती हम तो देखा ही होगा. इस धारावाहिक में काम करने वाले स्टार्स को दर्शक बहुत ज्यादा पसंद करते थे. इस धारावाहिक में दीपिका सिंह और अनस रशीद मुख्य भूमिका में थे. यह धारावाहिक भले ही बंद हो चुका है. लेकिन आज भी इस सीरियल के पुराने एपिसोड टीवी पर प्रसारित किए जाते हैं, जो कि दर्शकों को बहुत ज्यादा पसंद आते हैं.

आप सभी को इस सीरियल में मीनाक्षी राठी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री कनिका माहेश्वरी तो याद ही होंगी, जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों का दिल जीता. कनिका का जन्म उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में हुआ था. कनिका कई टीवी सीरियलों में काम कर चुकी हैं. लेकिन इस धारावाहिक से कनिका माहेश्वरी को बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली और वह घर-घर में मशहूर हो गईं. आज भी दर्शक कनिका माहेश्वरी के अभिनय को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं.

सीरियल में मीनाक्षी बिंदणी का किरदार निभाने वाली कनिका माहेश्वरी के रियल लाइफ पति के बारे में बहुत ही कम लोग जानते होंगे. बता दें कि कनिका माहेश्वरी ने साल 2012 में दिल्ली के एक व्यापारी से शादी रचाई थी. कनिका के पति का नाम अंकुर घई है. दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम रियांश हैं. कनिका के पति अंकुश घई दिखने में बहुत ही ज्यादा हैंडसम और स्टाइलिश हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.