जब बैकग्राउंड डांसर हुआ करते थे शाहिद कपूर तो करिश्मा कपूर ने बीच सेट पर जमकर लगाई थी क्लास और फिर…..

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय शाहिद कपूर आज के समय में एक चमकता सितारा है. जिन पर हर कोई मर मिटने को तैयार रहता हैं. शाहिद कपूर फिल्मों में अपने अभिनय के लिए ही नहीं बल्कि अपने डांस के लिए भी काफी पसंद किए जाते हैं. लेकिन एक समय फिल्म इंडस्ट्री में शाहिद कपूर को कोई अहमियत नहीं दी जाती थी. उस समय शाहिद कपूर फिल्मों में अभिनेता नहीं बल्कि एक बैकग्राउंड डांसर के रूप में नजर आते थे.

बहुत ही कम लोगों को इस बारे में जानकारी होगी कि शाहिद कपूर पहले एक बैकग्राउंड डांसर थे. डांस में एक गलती होने पर उनको काफी डांट भी पड़ती थी. अपने समय की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने एक बार डांस के दौरान शाहिद कपूर से गलती होने पर जमकर उनकी क्लास लगाई थी. इस बात का खुलासा खुद शाहिद कपूर ने एक इंटरव्यू में किया था.

शाहिद ने बताया कि जब वो फिल्म दिल तो पागल है में बतौर बैकग्राउंड काम कर रहे थे. तब उनसे कई गलतियां हो रही थी. उनका डांस स्टेप करिश्मा के साथ मेल नहीं खा रहा था. जिसकी वजह से उन्हें अभिनेत्री के गुस्से का शिकार होना पड़ा. शाहिद से बार-बार ही हो रही गलती से करिश्मा जानना चाहती कि कौन है जो बार-बार गलती कर रहा है.

जब करिश्मा ने इस बारे में पूछा तो शाहिद काफी डर गए और वे करिश्मा को अपना नाम बताने से भी डर रहे थे. शाहिद कपूर ने फिल्म दिल तो पागल है में नहीं बल्कि ऐश्वर्या की सुपरहिट फिल्म ताल के गाने कहीं आग न लग जाए में बतौर बैकग्राउंड डांसर काम किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.