अभिनेत्री के सामने अश्लील हरकतें करता था ये डायरेक्टर, जब एक्ट्रेस के पति ने किया खुलासा तो मचा था खूब हंगामा

बीते कुछ समय में बी टाउन से कास्टिंग काउच की कई खबरें सामने आई है. कई अभिनेत्रियों ने फिल्म निर्माता और निर्देशकों पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए. मी टू कैंपेन की शुरुआत के बाद अभिनेत्रियों ने अपने साथ हुए यौन शोषण के बारे में खुलकर बताया. आज हम आपको उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके सामने एक निर्देशक अश्लील हरकतें करता था. जब इस अभिनेत्री के पति ने इस बात का खुलासा किया तो खूब हंगामा मचा था.

हम बात कर रहे हैं पूर्व मिस यूनिवर्स और जानी-मानी बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता की. लारा दत्ता ने टेनिस स्टार महेश भूपति से शादी की. एक इंटरव्यू के दौरान लारा दत्ता के पति महेश भूपति ने खुलासा किया था कि उनकी पत्नी और अभिनेत्री लारा दत्ता निर्देशक साजिद खान के खराब व्यवहार के कारण काफी परेशान रहती थी. अभिनेत्री के पति ने कहा था- जब हम दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, उस समय वे हाउसफुल की शूटिंग कर रही थी. हम लोग लंदन में थे.

उस समय लारा की एक करीबी दोस्त जो कि उनकी हेयरड्रेसर थी, इस बात की शिकायत करती थी कि उनके साथ निर्देशक साजिद खान खराब और अश्लील व्यवहार कर रहे थे. अभिनेत्री के पति के मुताबिक- उन्होंने अपनी पत्नी से कहा था कि जो इस फिल्म में काम कर रहे हैं वे सब साजिद के इस व्यवहार के लिए भागीदार है. क्योंकि किसी ने भी उनके खिलाफ आवाज नहीं उठाई है. आपको बता दें कि साजिद खान पर कई अभिनेत्रियां इस प्रकार के आरोप लगा चुकी है. इनमें से मंदाना करीमी अहाना कुम्रा, सलोनी चोपड़ा और सिमरन सूरी जैसी जैसी अभिनेत्रियां शामिल है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.