ये अभिनेता घंटों कमरे में बंद रहकर फ़ोन पर लड़कों से करता था बातें, खुद की मां समझने लगी थी गे

बॉलीवुड फिल्म जगत में कई ऐसे सितारे रहे जिन्होंने दुनिया के सामने इस सच को कुबूल किया कि वो गे है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि घंटो बंद कमरे में अपने दोस्तों से फोन पर लड़कों से बात किया करता था. इस कारण इस अभिनेता की मां अपने बेटे को गे समझने लगी थी.

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता संजय दत्त की. संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू में उनकी रियल लाइफ से जुड़ी कुछ कहानियों को दिखाया गया. दरअसल एक बार संजय दत्त की मां नरगिस दत्त ने उन्हें एक लड़के से फोन पर बात करते हुए सुन लिया था .संजय दत्त कमरे में बंद होकर घंटों उस लड़के से फोन पर बात करते थे. अभिनेता की इस हरकत को देखकर मां नरगिस उनको गे समझती रही.

लेकिन असलियत में अभिनेता कमरे में बंद होकर ड्रग्स लिया करते थे. संजय दत्त को ड्रग्स और शराब की बुरी लत लग चुकी थी. इस बात की जानकारी उनके घर में किसी को नहीं थी. संजय दत्त के ड्रग्स की लत के बारे में कई लोगों ने नरगिस को बताया. लेकिन नरगिस अपने बेटे के प्यार में पागल थी और इस बात को नहीं मानती थी. हालांकि मां की मौत के बाद संजय दत्त ने ड्रग्स की लत से छुटकारा पाया और अपने जीवन को संवारा और आगे बढ़े. आज संजय दत्त खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.