21 साल पहले अपनी मनपसंद लड़की से शादी करने वाले थे सलमान खान, लेकिन कार्ड बांटने के बाद इस वजह से कर दिया इनकार

सलमान खान बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता है. सलमान खान 56 साल से ज्यादा के हो चुके हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है. सलमान खान का कई अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रहा. कई अभिनेत्रियों के साथ सलमान की शादी की खबरें भी आई. लेकिन आज तक सलमान कुंवारे हैं. लेकिन आज हम आपको उस लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे सलमान खान 21 साल पहले अपनी पसंद से शादी करने वाले थे. लेकिन कार्ड बनने के बाद सलमान शादी नहीं हो पाई.

21 साल पहले सलमान खान एक लड़की के प्यार में पूरी तरह से पागल थे और उसे अपना जीवनसाथी बनाना चाहते थे. दोनों की शादी की तैयारियां भी हो चुकी थीय यहां तक कि दोनों की शादी के कार्ड भी बंट चुके थे. एक टीवी शो के दौरान सलमान खान ने खुलासा किया था कि वह अपनी शादी के कितने करीब थे.

1999 में सलमान खान की शादी होने वाली थी और वे अपनी खुद की मनपंसद लड़की से शादी करने वाले थे. सलमान अपने पापा सलीम खान के जन्मदिन पर शादी का विचार कर रहे थे. लेकिन शादी से 5 दिन पहले ही सलमान खान ने अपना फैसला बदल लिया और कहा कि वो शादी करने के मूड में नहीं है. हालांकि तब तक शादी के कार्ड बंट चुके थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.