अपनी गर्लफ्रेंड संग जिस दिन अभिनेता ने की थी सगाई, उसी दिन एक्स गर्लफ्रेंड ने खा ली थीं नींद की गोलियां, फिर जो हुआ….

कई बॉलीवुड सितारे ऐसे हैं, जिनके एक नहीं कई अफेयर रहे. कुछ बॉलीवुड सितारों ने तो एक से ज्यादा शादियां की. बॉलीवुड के एवरग्रीन अभिनेता दिलीप कुमार की फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा थी. वह अपनी फिल्मों के अलावा अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहे. दिलीप कुमार ने सायरा बानो से शादी की. लेकिन सायरा बानो से पहले दिलीप कुमार किसी और से प्यार करते थे.

सायरा बानो ने एक इंटरव्यू में खुद यह खुलासा किया था कि जब दिलीप कुमार ने उनसे सगाई की थी तो अभिनेता की एक्स गर्लफ्रेंड ने नींद की गोलियां खा ली थीं. सायरा बानो ने उस इंटरव्यू में बताया था कि मैं दिलीप कुमार को देखते ही उनके प्यार में पड़ गई थी. मैं उस समय 12 साल की थी.

सायरा बानो से इंटरव्यू में पूछा गया कि एक लड़की थी जो कथित तौर पर दिलीप साहब की प्रेमिका थी और उसने सगाई के दिन नींद की गोलियां ले ली थीं, क्या आप ऐसी बातों से असुरक्षित महसूस करती थीं. इस पर सायरा बानो ने कहा- नहीं, यह मुझे कभी प्रभावित नहीं करेगा. जिस दिन हमारी सगाई हुई थी, उस दिन एक लड़की ने नींद की गोलियां खा ली थीं, जो उनकी गर्लफ्रेंड थी. लेकिन वह लड़की फिल्म इंडस््री से नहीं थी.

उस समय दिलीप साहब को उसके पास जाना पड़ा और उसे समझाना पड़ा कि वह मुझसे प्यार करते हैं. उन्होंने उसे शांत किया और फिर समारोह में वापस आ गए. मुझे इन सब चीजों की आदत पड़ गई थी. कई ऐसी लड़कियां थीं, जो उनकी कार के सामने खड़ी रहती थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.