अपने पति से बेहद प्यार करती थी ये अभिनेत्री, हवाई जहाज में ही खोला था करवा चौथ का व्रत

फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले स्टार्स के पास दौलत-शोहरत की कोई कमी नहीं है. ये सितारे शा-ओ-शौकत से अपनी जिंदगी जीते हैं. इन सितारों के लिए हवाई जहाज में घूमना, विदेशों की सैर करना कोई बड़ी बात नहीं है. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने पति से बहुत ज्यादा मोहब्बत करती थी. इस अभिनेत्री ने हवाई जहाज में ही अपना करवा चौथ का व्रत खोला था.

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रही है वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी हैं. हालांकि अब श्रीदेवी इस दुनिया में नहीं है. साल 2018 में उनकी मृत्यु हुई. श्रीदेवी आम महिलाओं की तरह करवा चौथ के व्रत में पूरा विश्वास रखती थी. अभिनेत्री श्रीदेवी को लेकर एक किस्सा बहुत ही ज्यादा पॉपुलर है.

ऐसा बताया जाता है कि उन्होंने करवा चौथ का व्रत हवाई जहाज में ही खोला था और पायलट से डिमांड भी की थी. यह बात उस समय की है जब श्रीदेवी और बोनी कपूर मैक्सिको से लॉस एंजिलिस लौट रहे थे. दोनों रात की फ्लाइट से सफर कर रहे थे. उस दिन करवा चौथ था और श्रीदेवी ने बोनी कपूर के लिए व्रत रखा हुआ था.

श्रीदेवी एक गिलास पानी के साथ अपना व्रत खोलने वाली थी. लेकिन इससे पहले वह चांद को देखना चाहती थी. इस कारण उन्होंने पायलट से चांद को देखने की गुजारिश की थी और पायलट से कहा था कि कुछ पल के लिए हवाई जहाज को ऐसी दिशा में जहां से उन्हें आसमान में चांद दिख सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published.