इन बॉलीवुड सितारों को अपना मुंहबोला भाई मानती हैं ये बड़ी अभिनेत्रियां, इनके रिश्ते के बारे में जानकर होगी हैरानी

आज देशभर में रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया जा रहा है. बॉलीवुड की भाई-बहनों की कई जोड़ियां बहुत पॉपुलर हैं. लेकिन आज हम आपको उन भाई-बहनों की जोड़ियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बीच खून का रिश्ता नहीं है. बॉलीवुड अभिनेत्रियां इनको हर साल राखी बांधती हैं.

ऐश्वर्या राय-सोनू सूद

ऐश्वर्या सोनू सूद को अपना भाई मानती हैं. फिल्म जोधा अकबर में सोनू सूद ने ऐश्वर्या के भाई का किरदार निभाया था, जिसके एक सीन में ऐश्वर्या ने सोनू को राखी बांधी थी. तभी से ऐश्वर्या हर साल सोनू सूद को राखी बांधती हैं.

दीपिका पादुकोण-जलाल

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि दीपिका पादुकोण अपनी बॉडीगार्ड जलाल को हर साल रक्षाबंधन के मौके पर राखी बांधती हैं. वह अपने बॉडीगार्ड पर बहुत ज्यादा भरोसा करती हैं.

करीना कपूर-मनीष मल्होत्रा

करीना कपूर का कोई सगा भाई नहीं है. लेकिन वह कज़िन ब्रदर्स अरमान जैन, आदर जैन, और रणबीर कपूर के बहुत करीब हैं. हालांकि करीना मनीष मल्होत्रा को अपने बड़े भाई की तरह मानती हैं और उन्हें हर साल राखी भी बांंधती हैं.

अमृता अरोड़ा-अरबाज खान

अरबाज खान अमृता अरोड़ा की बहन मलाइका अरोड़ा के एक्स हस्बैंड हैं. हालांकि अमृता अरबाज को भाई मानती हैं. वैसे अरबाज रिश्ते में अमृता के जीजू लगते थे. भले ही मलाइका और अरबाज अलग हो गए हों, लेकिन आज अमृता और अरबाज के बीच भाई-बहन का रिश्ता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.