एक गलती की वजह से ऋतिक रोशन को खानी पड़ी थी खूब मार, फिर जो हुआ….

ऋतिक रोशन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता है. वो फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखते हैं. आपको बता दें कि ऋतिक रोशन के पिता बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और अभिनेता है, आम इंसान हो या कोई बॉलीवुड सितारा हर किसी की जिंदगी से कई दिलचस्प से जुड़े होते हैं, जिन्हें जानकर लोगों को काफी हैरानी होती है. आज हम आपको ऋतिक रोशन की जिंदगी से जुड़ा एक ऐसा ही मजेदार किस्सा बताने जा रहे हैं.

दरअसल एक बार ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन ने उनकी किसी गलती पर दोस्तों के सामने ही जमकर पिटाई की थी. बचपन से ही ऋतिक रोशन अपने माता-पिता के लाडले रहे. इस कारण राकेश रोशन ने कभी भी अपने बेटे पर हाथ नहीं उठाया. लेकिन एक बार राकेश रोशन को ऋतिक पर काफी गुस्सा आया था और उन्होंने अभिनेता की जमकर पिटाई की थी.

दरअसल एक बार ऋतिक अपने दोस्तों के साथ घर पर पार्टी कर रहे थे. इसी दौरान उन्होंने खेल-खेल में कांच की खाली बोतल छत से नीचे फेंकना शुरू कर दिया. ऋतिक रोशन की यह हरकत देकर राकेश रोशन काफी गुस्सा हो गए और उन्होंने ऋतिक को उनके दोस्तों के सामने ही मारना शुरू कर दिया. यह पहली बार था जब राकेश रोशन ने अपने बेटे की पिटाई की हो. इससे पहले उन्होंने कभी भी अपने बेटे पर हाथ नहीं उठाया था. उस समय राकेश रोशन ने ऋतिक को सही राह पर चलने की सीख दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.