सुसाइड के बाद काला पड़ गया था इस अभिनेत्री का चेहरा, तस्वीर देखकर आ जाएंगे आंखों में आंसू

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में काम करने वाले सितारों की जिंदगी बाहर से जितनी हसीन और रंगीन दिखती है, उनकी उनके निजी जीवन में उतनी ही ज्यादा परेशानियां होती हैं. हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने कुछ मजबूरियों के चलते सुसाइड कर लिया था. सुसाइड के बाद इस अभिनेत्री का चेहरा काला पड़ गया था.

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि टीवी जगत की जानी-मानी अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी है. साल 2016 में प्रत्यूषा बनर्जी ने प्यार में धोखा खाने के बाद सुसाइड कर लिया था. उनकी मौत से पूरी टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई थी. प्रत्यूषा ने अपने अभिनय करियर में कई टीवी शो में काम किया. जब प्रत्यूषा ने सुसाइड की थी, तब वे सीरियल हमारी अधूरी कहानी में काम कर रही थी. प्रत्यूषा की मौत की खबर मिलते ही इस धारावाहिक की शूटिंग भी रोक दी गई थी.

बता दें कि प्रत्यूषा को सबसे ज्यादा लोकप्रियता कलर्स टीवी के धारावाहिक बालिका वधू से मिली. ऐसा बताया जाता है कि मौत के बाद उनका चेहरा पूरी तरह से काला पड़ गया था. जब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई, तो उनकी तस्वीरों को देखकर सभी हैरान रह गए थे. मात्र 24 साल की उम्र में ही प्रत्यूषा ने सुसाइड कर इस दुनिया को अलविदा कह दिया. उनकी मौत पूरा परिवार बुरी तरह से टूट गया था. प्रत्यूषा अपने माता-पिता की इकलौती संतान थी. उनके माता-पिता उनसे बहुत प्यार करते थे. प्रत्यूषा की मौत के बाद उनके माता-पिता मुंबई छोड़कर अपने गांव वापस चले गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.