13 साल बड़े अभिनेता की पत्नी बन गई ये मशहूर अभिनेत्री, जूस की दुकान पर हुई थी मुलाकात, आज जी रही है ऐसी जिंदगी

टीवी और बड़े पर्दे पर काम करने वाले सितारे जाति, उम्र, धर्म, मजहब में विश्वास नहीं रखते. ये सितारे खुलकर अपनी जिंदगी जीते हैं. ये प्यार के आगे उम्र, जात-पात और धर्म को नहीं आने देते. इन सितारों के लिए उम्र एक नंबर है. शादी करने से पहले ये सितारे उम्र को अहमियत नहीं देते. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि 13 साल बड़े अभिनेता की पत्नी बन गई थी.

हम बात कर रहे हैं फिल्मी घराने से ताल्लुक रखने वाली अभिनेत्री रत्ना पाठक की. टीवी धारावाहिक साराभाई वर्सेस साराभाई से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली रत्ना पाठक 63 साल से ज्यादा की हो चुकी है. रत्ना पाठक गोलमाल 3 सहित 20 से ज्यादा हिंदी और अंग्रेजी फिल्मों में नजर आ चुकी है. इसके अलावा उन्होंने 11 टीवी धारावाहिकों में भी काम किया. रत्ना पाठक ने अभिनेता नसीरुद्दीन शाह से शादी रचाई.

आपको बता दें कि रत्ना पाठक नसरुद्दीन शाह की दूसरी पत्नी है. दोनों ने फिल्म जाने तू या जाने ना में पति-पत्नी की भूमिका निभाई थी. रत्ना पाठक ने खुद से 13 साल बड़े नसरुद्दीन शाह के शादी का फैसला किया. दोनों की पहली मुलाकात एक जूस की दुकान पर हुई थी. धीरे-धीरे दोनों की मुलाकात प्यार में बदल गई और देखते ही देखते ये एक-दूसरे के हमसफर बन गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.