जितेंद्र संग अफेयर पर जब श्रीदेवी ने किया था चौंका देने वाला खुलासा, कहा था- मैं कभी होटल के कमरे में…..

बॉलीवुड सिनेमा की पहली महिला फीमेल सुपरस्टार श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं है. श्रीदेवी ने अपने अभिनय करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी. उन्होंने अपने समय के बड़े-बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया. श्रीदेवी का नाम उनके कई साथी कलाकारों के साथ जोड़ा गया. एक बार श्रीदेवी ने अभिनेता जितेंद्र के साथ अपने अफेयर को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया था.

फिल्म हिम्मतवाला से बॉलीवुड में श्रीदेवी ने डेब्यू किया. इस फिल्म के दौरान से ही श्रीदेवी और जितेंद्र के अफेयर के चर्चे सुर्खियों में रहने लगे थे. अफेयर की खबरों से परेशान होकर एक इंटरव्यू में श्रीदेवी ने सभी के सामने अपनी बात खुल कर रखी थी. उन्होंने इस बात को महज अफवाह बताया था.

श्रीदेवी ने कहा था- ऐसा कुछ नहीं है, मैं आज तक जीतू के होटल के कमरे में नहीं गई थी. इसके अलावा वो कभी मेरे घर पर नहीं आए थे. मैं नहीं जानती हूं कि लोग मेरे बारे में गलत क्यों कह रहे हैं. लेकिन जो मैंने कहा वह सच है. मैं भोली जरूर हूं, लेकिन मूर्ख नहीं.

आगे श्रीदेवी ने कहा था- मैं अपना हर कदम सोच-समझकर उठाती हूं. सबसे बड़ी बात ये है कि मैं एक ऐसी लड़की नहीं हूं, जिसके संबंध कई मर्दों के साथ हो. जो घर तोड़े. आगे श्रीदेवी ने कहा- ऐसी अफवाहों से उनके परिवार पर असर पड़ता है. मुझे इन अफवाहों से कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि मुझे इसकी आदत हो गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.