सौतेले बेटे से केवल 8 साल बड़ी है ये दिग्गज अभिनेत्री, करती है 3 गुना ज्यादा कमाई

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले स्टार उम्र, जाति, धर्म किसी भी चीज को नहीं मानते. ये सितारे समाज के द्वारा बनाए गए नियमों को भी दरकिनार करते हैं और अपनी जिंदगी खुलकर जीते हैं. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि अपने सौतेले बेटे से केवल 8 साल बड़ी है. ये अभिनेत्री अपने सौतेले बेटे से 3 गुना ज्यादा कमाई करती है.

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल और दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र की पत्नी हेमा मालिनी की. हेमा मालिनी ने फिल्मी दुनिया से लेकर राजनीति के क्षेत्र में खूब नाम कमाया. वर्तमान में हेमा भारतीय जनता पार्टी की सांसद है. आपको यह जानकर काफी हैरानी होगी कि हेमा मालिनी अपने सौतेले बेटे सनी देओल से केवल 8 साल छोटी है. प्रॉपर्टी और पैसों के मामले में भी हेमा मालिनी अपने सौतेले बेटे सनी देओल से कहीं ज्यादा आगे हैं.

जब हेमा मालिनी ने 2019 में मथुरा से बीजेपी की ओर से एमपी के लिए चुनाव लड़ा था, तब उन्होंने अपनी संपत्ति का खुलासा किया था. उस समय हेमा ने खुद को 250 करोड रुपए की संपत्ति का मालिक बताया था. 5 वर्षों में उनकी नेट वर्थ 40 प्रतिशत बढ़ गई. खबरों की माने तो हेमा मालिनी हर साल 10 करोड़ रुपए की कमाती करती है.

सनी देओल ने भी साल 2019 में लोकसभा का चुनाव लड़ा, इस दौरान उन्होंने अपनी संपत्ति के बारे में खुलासा किया. सनी देओल ने खुद को और अपनी पत्नी को 87.18 करोड़ की संपत्ति का मालिक बताया था. उस समय अभिनेता के पास 26 लाख और उनकी पत्नी के पास 16 लाख कैश थे. साथ में उनके पास 1.69 करोड़ की कार और 1.56 करोड़ की ज्वैलरी है. साथ ही साथ वो 21 करोड़ की जमीन के मालिक है. इस हिसाब से हेमा सनी, देओल से 3 गुना ज्यादा प्रॉपटी की मालकिन है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.