सड़क किनारे मां की लाश के पास रोती-बिलखती मिली थी ये बच्ची, आज है इस अभिनेता की पत्नी

बॉलीवुड के खान परिवार की बहुत इज्जत है. खान परिवार अक्सर अपनी दरियादिली को लेकर सुर्खियों में रहता है. हम सलमान खान के परिवार की बात कर रहे हैं. सलमान अक्सर गरीबों की मदद करते रहते हैं. सलमान के पिता सलीम खान भी बहुत अच्छे और नेक दिल इंसान हैं. आप सब लोग सलमान की बहन अर्पिता खान के बारे में जानते होंगे. लेकिन क्या आपको यह पता है कि अर्पिता सलमान की सगी बहन नहीं हैं.

अर्पिता को सलीम खान ने गोद लिया था. बता दें कि अर्पिता सलीम खान और हेलेन को मुंबई की सड़क पर अपनी मां के शव के पास रोती हुई मिलीं थीं. जब सलीम खान ने उन्हें देखा तो गोद लेने का फैसला कर लिया. इसके बाद हेलेन और सलीम खान ने अर्पिता को गोद ले लिया. धीरे-धीरे अर्पिता खान परिवार की लाडली बन गईं. सलमान अपनी बहन अर्पिता से बहुत प्यार करते हैं. हर फैमिली फंक्शन में अर्पिता जरूर नजर आती हैं.

अर्पिता ने लंदन स्कूल ऑफ़ फैशन से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया. बता दें कि अर्पिता ने 2014 में अभिनेता आयुष शर्मा से शादी कर ली. आयुष शर्मा का फिल्मी करियर तो कुछ खास नहीं रहा है. लेकिन वह हिमाचल प्रदेश के प्रतिष्ठित राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखते हैं. आयुष शर्मा के दादा केंद्रीय मंत्री थे. वहीं उनके पिता अनिल शर्मा बीजेपी के बड़े नेता हैं. अर्पिता और आयुष शर्मा के दो बच्चे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.