डिटर्जेंट पाउडर बेचकर इस अभिनेत्री ने बटोरी थीं सुर्खियां, शादी के 17 साल बाद हो गया तलाक, अब जी रही है ऐसी जिंदगी

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपने शुरुआती जीवन में काफी मुश्किलों का सामना किया. लेकिन इन अभिनेत्रियों ने अपनी मेहनत के दम पर कामयाबी हासिल की. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि डिटर्जेंट पाउडर बेचकर सुर्खियों में आई थी. इतना ही नहीं कि अभिनेत्री अपनी शादी के कारण भी सुर्खियों में रही. शादी के 17 साल बाद इस अभिनेत्री का अपने पति से तलाक हो गया.

हम बात कर रहे हैं 80 के दशक की जानी-मानी अभिनेत्री दीप्ति नवल की. दीप्ति नवल सांवली सलोनी दिखती थी. लेकिन उनका अभिनय लोगों के सर चढ़कर बोलता था. दीप्ति नवल ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई. 1978 में फिल्म जुनून से दीप्ति नवल ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत की. 1981 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘चश्मे बद्दूर’ से उनको सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली. इस फिल्म में दीप्ति ने एक सेल्स गर्ल का किरदार निभाया था, जो फिल्म में चमको नाम का डिटर्जेंट पाउडर बेचा करती थी.

दीप्ति ने अपने अभिनय करियर में 70 से ज्यादा फिल्मों में काम किया. 1985 में दीप्ति नवल ने मशहूर निर्देशक प्रकाश झा से शादी की. लेकिन शादी के 17 साल बाद साल 2002 में दोनों का तलाक हो गया. अब दीप्ति नवल अकेले ही अपनी जिंदगी बिता रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.