प्रियंका चोपड़ा को शाहरुख खान ने शादी के लिए किया था प्रपोज तो अभिनेत्री ने दिया था ऐसा जवाब

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग में फीमेल फैंस की संख्या भी बहुत ज्यादा है. कई लड़कियां शाहरुख से शादी करना चाहती हैं. कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जो 20 साल पुराना था. यह वीडियो उस समय का है, जब प्रियंका चोपड़ा ने मिस इंडिया का खिताब जीता था और वह 17 साल की थीं. इस किताब को जीतने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने मिस वर्ल्ड का खिताब भी अपने नाम कर लिया.

बता दें कि जब प्रियंका चोपड़ा ने फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीता था, तब शाहरुख ने प्रियंका से शादी को लेकर एक सवाल पूछा था और उन्हें 3 विकल्प दिए थे.शाहरुख ने प्रियंका से पूछा था कि वह किससे शादी करना चाहेंगी. शाहरुख ने कहा कि क्या वह किसी ऐसे स्पोर्ट्समैन से शादी करेंगी, जिसके नाम कई रिकॉर्ड हैं और उसने पूरी दुनिया में भारत का नाम रोशन किया हो. या फिर वह बिजनेसमैन से शादी करेंगी, जो बहुत सफल हो और आपको महंगे तोहफे और डायमंड नेकलेस दे.

शाहरुख ने तीसरे विकल्प में कहा था कि या वह उनके जैसे एक्टर के साथ शादी करना चाहेंगी. इस सवाल के जवाब में प्रियंका चोपड़ा ने कहा था कि वह इन तीनों में से स्पोर्ट्समैन के साथ शादी करेगी जिसने मेरे देश का नाम रोशन किया हो और जब मेरा पति घर आए तो मैं उन्हें बता सकूं कि मैं उन पर कितना गर्व करती हूं. भले ही प्रियंका ने उस समय एक्टर, बिजनेसमैन और स्पोर्ट्समैन में से शादी के लिए स्पोर्ट्समैन को चुना हो. लेकिन असल जिंदगी में प्रियंका ने जाने-माने सिंगर और एक्टर निक जोनस से शादी की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.