इस जगह जाकर अपनी ही पत्नी को भाभी कहकर पुकारने लगते हैं शाहरुख खान, वजह बेहद हैरान करने वाली

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान पिछले कई दशकों से बॉलीवुड सिनेमा पर राज कर रहे हैं. दिल्ली में जन्मे शाहरुख खान की परवरिश इसी शहर में हुई. दिल्ली में ही शाहरुख ने एक हिंदू लड़की गौरी छिब्बर से शादी की. दोनों की शादी 1991 में हुई. गौरी और शाहरुख खान की लव स्टोरी बहुत ही दिलचस्प रही. एक बार शाहरुख खान ने एक टीवी शो पर एक बहुत ही दिलचस्प खुलासा किया था.

शाहरुख खान ने बताया कि एक बार बदमाश लड़कों के ग्रुप ने एक लड़की को गर्लफ्रेंड कहने पर उनकी पिटाई कर दी थी. उस वक्त वो ग्रीन पार्क में थे और उन्होंने एक गर्लफ्रेंड बनाई थी, जब दोनों साथ में घूम रहे थे, तब कुछ गुंडे टाइप के लड़कों के ग्रुप ने उन्हें पकड़ लिया और उन्हें रोक लिया, उन गुंडों ने शाहरुख से पूछा कि यह कौन है? तो शाहरुख ने अंग्रेजी में उनसे कहा- शी इज माय गर्लफ्रेंड.

इस पर उन गुंडों के हेड ने कहा- गर्लफ्रेंड नहीं है, तेरी भाभी है. जिसके बाद शाहरुख ने फोर्स करते हुए कहा कि वो लड़की उनकी गर्लफ्रेंड है, लेकिन वो लड़का नहीं माना. आगे शाहरुख ने यह भी बताया कि उन लड़कों ने उनकी काफी पिटाई की. उनमें से एक लड़के के हाथ में कुल्हड़ था और उन्होंने वह कुल्हड़ शाहरुख के मुंह पर दे मारा.

इस दौरान ही शाहरुख ने कहा कि अब यह जमाना आ गया है. मैं अपनी बीवी के साथ जब भी दिल्ली की सड़कों पर निकलता हूं और कोई मुझसे पूछता है कि यह कौन है? तो मैं उनसे कहता हूं कि यह मेरी भाभी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.