जब गर्लफ्रेंड के साथ रंगे हाथों पकड़े गए थे कार्तिक आर्यन तो गर्लफ्रेंड को बता दिया था बहन, फिर जो हुआ…..

kartik aaryan

बॉलीवुड के उभरते हुए सितारे कार्तिक आर्यन की लोकप्रियता बहुत ज्यादा है. कार्तिक आर्यन की फैन फॉलोइंग में महिला फैंस की संख्या काफी ज्यादा है. आज कार्तिक आर्यन के लिए लड़कियां अपनी जान देने को भी तैयार रहती हैं. लेकिन एक समय ऐसा भी था जब कार्तिक आर्यन किसी और के दीवाने थे. अक्सर कार्तिक अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने जगह-जगह जाते रहते हैं. फिल्म प्रमोशन के दौरान सितारे अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ खुलासे भी करते रहते हैं. ऐसा ही एक खुलासा कार्तिक आर्यन ने किया था.

कार्तिक आर्यन ने बताया था- जब मैं 16 साल का था, तब मैं और मेरी गर्लफ्रेंड स्कूल में एक ही बेंच पर बैठे थे और स्कूल के सारे काम एक-दूसरे के साथ करते थे. साथ ही हम एक-दूसरे से अकेले मिलने जाते थे. तो पकड़े जाने का हमें डर सताता रहता था. इस कारण जब भी हम ग्वालियर में सार्वजनिक स्थानों पर घूमने जाते तो अपने रिश्ते को छुपाने की कोशिश करते थे.

इस दौरान अभिनेता ने यह भी बताया कि जब वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पकड़े जाते तो गर्लफ्रेंड को अपनी कजिन बताते थे. गर्लफ्रेंड के साथ पकड़े जाने के बारे में भी कार्तिक आर्यन खुलासा करते हुए बताया था- एक बार जब मैं वैलेंटाइन डे पर अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने गया. वहां एक रिश्तेदार के हाथों पकड़ा गया. इस कारण मैंने गर्लफ्रेंड को अपनी कजन बता दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.